Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बुलंदशहर में मनचलों की छेड़खानी के दौरान होनहार छात्रा की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

बुलंदशहर। छुट्टियों में अमेरिका से वापस आई बुलंदशहर की छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए छात्रा का अपनी बाइक से कट्रोल हट गया जिससे वह तेज़ी से जमीन पर गिर पड़ी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है।

पीड़िता सुदीक्षा भाटी छुट्टियों में भारत आई हुई थी और 20 अगस्त को उसे अमेरिका वापस जाना था। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त 19 वर्षीय यह छात्रा अपने दुपहिया वाहन पर सवार होकर बुलंदशहर जाने के अपने रास्ते पर थी। उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि सोमवार की शाम को वह दादरी से अपने अंकल के साथ स्कूटी पर निकली थी और तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया।

लड़की के चाचा सत्येंद्र भाटी ने कहा, ये आदमी सुदीक्षा पर तंज कस रहे थे और साथ ही अपने मोटरसाइकिल पर तमाम तरह के स्टंट्स कर सुदीक्षा की स्कूटी को ओवरटेक कर उसे रिझाने की भी कोशिश कर रहे थे। एकाएक उनकी बुलेट ने सुदीक्षा की स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसने अपना संतुलन खो दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

#bulandshahr #death #student #uttarpradesh

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending