Connect with us

प्रादेशिक

CRIME : पिता ने बच्चे को उल्टा लटकाया, किया 3rd डिग्री टॉर्चर

Published

on

आगरा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।10 वर्षीय बच्चे को जंगले से उल्टा बांधकर थर्ड डिग्री की पीटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में पिता बच्चे को उल्टा लटका कर रस्सियों से पिटाई कर रहा है।52 सेकेंड के इस पूरे वीडियो में पास खड़े लोग पिता से बच्चे को बचाने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन वो किसी की नहीं सुन रहा है।

मैं आपके साथ हूं… राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लेकर बोले पीएम मोदी

बेरहम पिता को बच्चे की चीखें तक सुनाई नहीं दे रही हैं। ये मामला थाना जगनेर क्षेत्र के मेवली गांव का बताया जा रहा है।

#crime #domesticviolence #violence #police

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending