Connect with us

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

प्रादेशिक

पति ने हंसिए से चीर डाला पत्नी का पेट, वजह है ये

Published

on

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शख्स ने अपनी पत्नी का पेट हँसिये से सिर्फ इसलिए चीर दिया क्योंकि उसे लग रहा था फिर उसे बेटी ही होगी। उसकी पहले से ही पांच बेटियां हैं। महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय मजदूर पन्नालाल नशे में धुत होकर घर आया और उसने पत्नी को गर्भपात कराने के लिए कहा। जब अनीता ने इनकार कर दिया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने अनीता को जिला अस्पताल पहुंचाया।

अनीता के छोटे भाई रवि कुमार ने कहा, “मेरे जीजा मेरी बहन को 5 बेटियों को जन्म देने के कारण अक्सर मारते थे। यहां तक कि मेरे माता-पिता ने भी समस्या को हल करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा क्रूर कदम उठाएगा। सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ  सुधाकर पांडे ने कहा, “हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Continue Reading

Trending