Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

VIDEO : Lady Singham Sunita Yadav ने मंत्री जी और उनके आवारा बेटे की निकाली हेकड़ी

Published

on

वराछामें शुक्रवार करीब रात 10 बजे स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी के बेटे प्रकाश और कॉन्स्टेबल सुनीता यादव के बीच हुई बहस हो गई। इसका ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस से लेकर राजनीतिक गलियारे तक में शनिवार को यह मुद्दा छाया रहा। दरअसल, विवाद की शुरुआत कार में सवार पांच युवकों केकर्फ्यू उल्लंघन मामले में महिला कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने और उनके समर्थन में राज्यमंत्री प्रकाश कानाणी के मौके पर आने के बाद शुरू हुआ।

 

करीब डेढ़ घंटे तक चले इस ड्रामे का ऑडियो वायरल हुई। इस दौरान सुनाई दे रहीगाली-गलौच और कहासुनी प्रकाश और कॉन्स्टेबल सुनीता की बताई जा रही है। प्रकाश ने सुनीता को365 दिन यहीं खड़े रहने की ड्यूटी लगवा देने की धमकी दी। इस पर सुनीता भड़क गईं और बोलीं- पुलिस की यह वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी करने के लिए नहीं पहनी है। औकात हो तो करवा देना मेरा ट्रांसफर गांधीनगर।

#SunitaYadav #SunitaYadavVideo #ViralVideo #Prakashkanani #GujratHealthMinister #KumarKanani

प्रादेशिक

मशहूर फिल्म निर्देशक संजीव जायसवाल ने लॉन्च किया ‘बाबा शॉर्ट्स’ एप

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म शूद्र के निर्माता और निर्देशक संजीव जायसवाल ने बाबा भीम राव अम्बेडकर की 130वीं जयंती पर डिजिटल सोशल प्लटेफ़ॉर्म बाबा शॉट्स लॉंच किया गया। ये पूरी तरह भारतीय सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट एप है। इसका उद्देश्य एंटरटेनमेंट के माध्यम से समाज को जाग्रत करना और बाबा साहेब के विचारों को देश दुनिया तक पहुंचाना है।

बाबा शॉट्स टिक टॉक की तरह ही एक शॉट वीडियो ऐप है। एप लॉन्च के मौके पर संजीव जायसवाल ने बताया , ये देश दुनिया के उन करोड़ों अम्बेदकराईटस का अपना सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म है, जिसके माध्यम से हम बाबा साहेब के विचारों को दूर दूर तक फैला सकेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि देश दुनिया में फैले बाबा साहेब को मानने वाले लोग एक प्लेटफ़ॉर्म पर इक्कठे होकर संगठित हो सकेंगे। बता दें कि निर्माता – निर्देशक संजीव जायसवाल फ़िल्म शूद्र – द राइजिंग के बाद से ही दलित समाज में पहचाने जाने लगे।

देश दुनिया के करोड़ों अम्बेदकराईटस ने मिल कर उनका साथ दिया था , तब जाकर शूद्र फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज हो पायी थी। संजीव जायसवाल ने बताया कि ये बाबा शॉट्स सोशल मीडिया एप उन सारे अम्बेदकराईटस को हमारा प्यार भरा तोहफ़ा है जिन्होंने हमारा साथ दिया, हमको इतना प्यार और सम्मान दिया। सिर्फ़ इतना ही नहीं , हमने शूद्र के बाद से लगातार दलित समाज के इतिहास पर बहुत काम किया और ऐसी बातों के बारे में जाना जिसके बारे में किसी को पता ही नही। इतिहास में उन गाथाओं को जगह ही नहीं दी गयी। हमने उस पर काम किया और कई फ़ीचर फ़िल्मों का निर्माण भी किया।

जिनमें प्रमुख हैं , बग़ावत, कोटा – द रिज़र्वेशन, मेरी आवाज़ सुनो और कुछ वेब सीरीज जो ना सिर्फ़ समाज की आँखें खोलेंगी बल्कि लोगों को भेद भाव के ख़िलाफ़ जागरूक भी करेंगी।

निर्देशक संजीव जायसवाल ने दलित समाज के युवाओं से आहवान किया है की वो ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें , वीडियो बनाए और शेयर करें। बाबा शॉट्स को दुनिया का no # 1 शॉर्ट्स वीडियो सोशल मीडिया एप बना कर सारी दुनिया को अपनी ताक़त का एहसास दिलाए।

Continue Reading

Trending