Connect with us

प्रादेशिक

मेथी समझकर गांजे की सब्जी खा गया परिवार, हालत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती

Published

on

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने मेथी की सब्जी समझकर गांजा पकाकर खा लिया। इसके बाद धीरे धीरे पूरे परिवार की हालत बिगड़ने लगी। एक एक करके परिवार के करीब 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मेथी की सब्जी के नाम पर गांजा दे दिया। परिवार वालों ने मेथी की सब्जी समझकर उसे बनाकर खा ली। इसके बाद घर के करीब आधा दर्जन लोग बेहोश हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने एम्बुलेंस के जरिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी नवलकिशोर सब्जी बेचने का काम करता है। उसने गांव के ही नितेश प्रजापति को मजाक में गांजे भरा एक पॉलीथिन का पैकेट दे दिया। नितेश पैकेट लेकर घर आ गया। रविवार की दोपहर में मेथी समझ गांजे की सब्जी घर में बना ली गई। इसके बाद इसे खाते से एक एक कर 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में पड़ोसियों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ नितेश को गांजा देने वाले बुजुर्ग को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

प्रादेशिक

पुलिस ने घर के बाहर खेलने से रोका तो नाबालिग ने मैसेज कर दी सीएम योगी को धमकी, गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। डायल 112 के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी आगरा से हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि विद्यालय बंद होने व पुलिस द्वारा घर के बाहर मैच ना खेलने देने से वह नाराज था। जिसके कारण ये मैसेज किया था। नाबालिग के पिता सरकारी प्राथमिक विद्यालय में मास्टर है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी ने इमरजेंसी हेल्पलाइन व्हाट्सअप नम्बर पर एक संदेश भेजा था, जिसमें उसने अपशब्दों का प्रयोग किया था। इसके अलावा उसने मुख्यमंत्री योगी को धमकी भी दी थी। विवेचना में साइबर सेल द्वारा फोन नंबर की जांच में लोकेशन आगरा की मिली। जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी सचिन सिंह के साथ टीम ने ग्राम अकोला थाना मांगरोल आगरा से आरोपित नाबालिग को दबोच लिया।

पुलिस का कहना है कि नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इससे पहले भी मई में किसी ने मुख्यमंत्री को धमकाया था और कुछ ही घंटों के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Continue Reading

Trending