Connect with us

प्रादेशिक

मेथी समझकर गांजे की सब्जी खा गया परिवार, हालत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती

Published

on

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने मेथी की सब्जी समझकर गांजा पकाकर खा लिया। इसके बाद धीरे धीरे पूरे परिवार की हालत बिगड़ने लगी। एक एक करके परिवार के करीब 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मेथी की सब्जी के नाम पर गांजा दे दिया। परिवार वालों ने मेथी की सब्जी समझकर उसे बनाकर खा ली। इसके बाद घर के करीब आधा दर्जन लोग बेहोश हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने एम्बुलेंस के जरिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी नवलकिशोर सब्जी बेचने का काम करता है। उसने गांव के ही नितेश प्रजापति को मजाक में गांजे भरा एक पॉलीथिन का पैकेट दे दिया। नितेश पैकेट लेकर घर आ गया। रविवार की दोपहर में मेथी समझ गांजे की सब्जी घर में बना ली गई। इसके बाद इसे खाते से एक एक कर 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में पड़ोसियों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ नितेश को गांजा देने वाले बुजुर्ग को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

नेशनल

भारत में कोरोना से 43,379 लोगों की गई जान, बीते 24 घंटे में सामने आए 64,399 नए मामले

Published

on

By

भारत में कोरोना के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं।बीते दिन में रिकॉर्ड 64,399 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

देश में कोरोना की वजह से 861 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही भारत में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 लाख 53 हजार 11 हो गई है, जिसमें 6 लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस हैं।

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

 

कोविड 19 से ठीक होने वालों की संख्या 14 लाख 80 हजार 885 हैं। अभी तक 43,379 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

#Corona #covid19 #coronaupdate #India

Continue Reading

Trending