Connect with us

मनोरंजन

Bollywood Breaking : सुशांत ने आखिरी बार गूगल सर्च पर खोजी थी ये चीज़

Published

on

सुशांत ने आखिरी बार गूगल सर्च पर खोजी थी ये चीज़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के आखिरी बार किए गूगल सर्च की चर्चा हो रही है।

कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो, सुशांत के फोन की शुरूआती फॉरेंसिक रिपोर्ट से नई जानकारी सामने आई है। इसमें पता चला है कि उन्होंने मौत से पहले गूगल पर अपना नाम सर्च किया था और खुद से जुड़ी खबरें भी सर्च की थी।

पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

फॉरेंसिक रिपोर्ट से मिले डाटा के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ गाने भी सुने थे। वहीं सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिसमें ये साफ हो गया है कि मौत से पहले सुशांत ने कोई जहरीला या फिर नशीला पदार्थ नहीं खाया था। बता दें सुशांत के पोस्टमार्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे अस्पताल भेजे गए थे।

इसके साथ साथ उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही पता चला है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद अब विसरा रिपोर्ट में भी ये मामला पूरी तरह आत्महत्या का ही लग रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। मुंबई पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। इस बारे में पुलिस ने 28 लोगों से पूछताछ की है।

#Sushant #Sushantsinghrajput #Bollywood #google #entertainmentnews

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending