Connect with us

खेल-कूद

कोरोना की वजह से इस दिग्गज क्रिकेटर ने खुद किया आइसोलेट, 14 दिन के लिए खुद को किया कैद

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने 185 देशों के साथ भारत में भी कोहराम मचा रखा है। देश में इस खतरनाक वायरस से संक्रमित 428 लोगों की पुष्टि हो चुकी है। भारत में अब तक कोरोना से 7 लोगों की जान जा चुकी है। ऑस्ट्रेलिया में भी कोरोना वायरस से बड़ी संख्या में लोग पीड़ित हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड दौरे के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच थे, जहां वह टीम को कोचिंग दे रहे थे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।

गिलेस्पी ने आस्ट्रेलिया लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।

गिलेस्पी ने टिवटर पर कहा, “वर्तमान में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ससेक्स और मेरे द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि आस्ट्रेलिया में घर वापस आना सबसे अच्छा होगा। इसलिए मैं अब अगले दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहूंगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया घर पर रहें। यह हम सभी के लिए एकमात्र विकल्प है।”

उन्होंने कहा , “हमारा क्लब ससेक्स में हमारे सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों की देखभाल अच्छे तरीके से की है। हमने केपटाउन में अपनी प्री-सीजन की यात्रा में कटौती की है और क्लब की पूर्ण प्राथमिकता हमेशा कर्मचारी और खिलाड़ी रहे हैं जो घर से दूर थे।”

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending