Connect with us

प्रादेशिक

गिरिराज सिंह का विवादित बयान, दारुल उलूम को बताया आतंक की गंगोत्री

Published

on

लखनऊ। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का विवादित बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के देवबंद पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दारुल उलूम को आतंक की गंगोत्री कहा। इसके साथ ही मुस्लिम राष्ट्र बनाने की साजिश का इशारा किया। हालांकि, दिल्ली विधानसभा के चुनाव में महज 8 साटें पाने को उन्होंने चूक बताया।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि वह गजवा-ए-हिंद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।

गजवा-ए-हिंद को भारत में लाकर मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं। हम उनका यह मकसद कामयाब नहीं होने देंगे। दिल्ली की हार पर गिरिराज ने कहा कि अगर चूक ना होती तो हम जीती बाजी हारते नहीं।

देवबंद के देवीकुंड में महाकालेश्वर ज्ञान मंदिर आश्रम के स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती से मिलने आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह नागरिकता कानून के विरोध में धरना नहीं कर रहे हैं।

यह देश में खिलाफत आंदोलन कर रहे हैं। शाहीन बाग में शरजील इमाम जैसा पढ़ा लिखा शख्स कह रहा है कि हम भारत से असम को काट देंगे, फिर हम इनको मजबूर करेंगे और इस्लाम स्टेट बनाएंगे।

 

प्रादेशिक

लगातार आठवीं बार बीजेडी के अध्यक्ष बने नवीन पटनायक

Published

on

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बुधवार को लगातार आठवीं बार बीजू जनता दल (बीजेडी) के अध्यक्ष चुने गए हैं। रिटर्निग ऑफिसर प्रताप देव ने पार्टी के अध्यक्ष के नाम के तौर पर पटनायक के नाम की घोषणा की।

सत्तारुढ़ पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद पटनायक ने कहा, “बीजद चुनाव जीतने या हारने के लिए नहीं लड़ता है, बल्कि यह लोगों का प्यार पाने के लिए लड़ता है, उनकी सेवा के लिए लड़ता है।”

बीजद की राज्य परिषद की बैठक भुवनेश्वर में बुधवार को पार्टी मुख्यालय में हुई। परिषद के 355 सदस्यों में से 80 सदस्यों को राज्य के कार्यकारी सदस्यों के तौर पर चुना गया।

इससे पहले बीजद ने 33 संगठनात्मक जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा की। नवीन पटनायक लगातार पांचवीं बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शासन कर रहे हैं। वह साल 2000 से ओडिशा की सत्ता में हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending