Connect with us

प्रादेशिक

दिल्ली चुनाव नतीजेः प्रशांत किशोर का रिएक्शन आया सामने, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव की 70 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी बड़ी बढ़त के साथ सत्ता में दोबारा लौटती दिख रही है।

सत्ताधारी पार्टी AAP रुझानों में 58 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, वहीं बीजेपी के खाते में 12 के आस-पास सीटें जाती दिख रही हैं। पिछले चुनाव में खाते भी नहीं खोल पाई कांग्रेस इस बार भी खाता खोलती नहीं दिख रही है।

आप को रूझानों में बहुमत मिलता देख AAP के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी प्रतिक्रिया दी है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट दिल्ली की जनता को बधाई दी। उन्होंने लिखा, भारत की आत्मा की रक्षा में साथ देने के लिए दिल्ली की जनता का आभार।

दिल्ली से सांसद  गौतम गंभीर ने कहा कि हार की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता को शायद हम भरोसे में नहीं ले पाए लेकिन हमारे प्रयासों में कोई कमी नहीं रही।

उन्होंने कहा कि केजरीवालजी से उम्मीद है कि वो दिल्ली को विकास के पथ पर आगे ले जाएंगे। गंभीर ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी को और मेहनत की जरूरत है और हमें जमीन पर उतरकार काम करना होगा।

प्रादेशिक

अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में हासिल किए 98% अंक

Published

on

लखनऊ। कोरोना के चलते सीआईएससीईबोर्ड की परीक्षाएं बीच में रोक दी गई थी। इसके बाद शेष परीक्षाएं नहीं हो पायी। तो नये फॉमुले के अनुसार बोर्ड ने अपना रिजल्ट जारी किया। बोर्ड ने आईसीएससी (10वीं) और आईएससी (12 वीं) का परीक्षा परिणाम अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया।

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने 12th में हासिल किये 98% अंक हासिल किए हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। अखिलेश ने लिखा, “मेरी बेटी अदिति को ISC XII में 98% स्कोर करने के लिए बधाई। हमें उन सभी छात्रों पर गर्व है जिन्होंने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि वे लोग हमारे भविष्य को उज्ज्वल बनाने जा रहे हैं।

Continue Reading

Trending