Connect with us

प्रादेशिक

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ के सालाना जलसे में जमकर थिरके बच्चे, टॉपर्स को मिला सम्मान

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक लखनऊ में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव के समापन समारोह को धूम धाम से मनाया गया। वार्षिकोत्सव का समापन विभिन्न विभागों के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुुति के साथ हुआ।

इस मौके पर लखनऊ विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. विनोद कुमार सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कॉलेज के प्रधानाचार्य आरके सिंह ने शॉल पहना कर उनका अभिवादन किया।

वहीं पूर्व वित्त नियंत्रक प्राविधिक शिक्षा और वर्तमान में निर्वाचन आयोग लखनऊ में वित्त सलाहकार विमल कुमार समेत राजकीय महिला पॉलीटेक्निक लखनऊ के प्रधानाचार्य एसके श्रीवास्तव ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता के अंतर्गत छात्र छात्राओं ने मनमोहक गायन और नृत्य प्रस्तुतियां प्रस्तुत की। जिसमें विजयी छात्र-छात्राओं के साथ साथ विभिन्न पाठ्यक्रमो में प्रथम तीन स्थान पर टॉपर रहे छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया। इसके अलावा मुख्य अतिथि ने किसी भी काम को कड़ी मेहनत और लगन से करने के लिए छात्रों को प्रेरित भी किया।

 

नेशनल

Delhi : कोरोना का इलाज करते किसी डॉक्टर की जान गई, तो देंगे 1 करोड़ – सीएम

Published

on

By

दिल्ली सरकार ने ये ऐलान किया है कि अगर कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए किसी भी डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी या चिकित्साकर्मी की मौत होती है तो उसके परिवार को 01 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

इस फ़ैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर आज सैनिकों की तरह देश की सेवा कर रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउनः फर्जी डॉक्टर बनकर सड़क पर घूम रहा था शख्स, फिर पुलिस ने जो किया…

उन्होंने कहा कि अगर कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए किसी भी डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी या चिकित्साकर्मी की मौत होती है तो दिल्ली सरकार उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये की मदद देगी।

मजूदा समय में देश में कोरोना मरीज़ों की संख्या 1700 के पार पहुँच चुकी है और 53 लोगों की मौत हो चुकी है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending