Connect with us

प्रादेशिक

पत्नी जबरदस्ती दिखाती थी पॉर्न, गलती से पति के सामने चल गया गैर मर्द के साथ वीडियो

Published

on

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को पोर्न देखते हुए अपनी ही पत्नी का वीडियो पोर्न साइट पर दिख गया, जिसका बाद वो शख्स अपनी पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट पहुंच गया है। वहीँ, पत्नी ने अब अपनी शादी बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर के पास गुहार लगाई है।

कोलकाता की रहने वाली 32 वर्षीय महिला की शादी उत्तर प्रदेश के रहने वाले 33 वर्षीय शख्स से हुई थी। दोनों की मुलाकात एक मैट्रिमनिअल साइट के जरिए हुई थी। बताया जाता है कि दोनों ने 2018 में शादी की और उसके बाद बेंगलुरु में शिफ्ट हो गए। महिला ने शादी से पहले ही अपने पति को बता दिया था कि उसका एक प्रेमी था, जिसके साथ उसका ब्रेकअप हो गया है। बताया जाता है दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। हालांकि, पत्नी अपने पति पर अक्सर पॉर्न मूवी देखने का दबाव बनाती थी।

एक दिन पति-पत्नी मोबइल पर पॉर्न देख रहे थे। इसी दौरान एक वीडियो चला, जिसमें पत्नी किसी और मर्द के साथ संबंध बनाते हुए दिखाई दी। वीडियो देखने के बाद दोनों के ही होश उड़ गए। महिला से पूछने पर उसने बताया कि शादी से पहले उसके कई लोगों से संबंध रहे हैं। हालांकि, उसे ये नहीं पता था कि उसके वीडियो ऑनलाइन भी मौजूद हैं। बेवफाई से नाराज पति ने अब पत्नी को छोड़ दिया है और अकेले रहने लगा है। पीड़ित शख्स का कहना है कि वह अब तलाक चाहता है, लेकिन पत्नी ने अपनी शादी बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस में फैमिली काउंसलिंग का दरवाजा खटखटाया है।

आध्यात्म

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

श्रीराम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। नृत्य गोपाल दास की ये खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है।

पीएम मोदी ने की ‘ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन: ऑनरिंग द ऑनेस्ट’ की शुरुआत

साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, उन्हें ऑक्सीजन भी लगाया गया। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है।

फिलहाल आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए वहां पहुंचे हैं। नृत्य गोपाल दास हर वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान मथुरा आते रहते हैं।

#Lordram #nrityagopaldas #ayodhya #yogiadityanath #corona

Continue Reading

Trending