Connect with us

मनोरंजन

मुंबईः सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार

Published

on

मुंबई। बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को सेक्स रैकेट चलाए जाने के आरोप में गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार किया।

अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया। अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली. DCP, Dr D Swamy ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया। पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया।

पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट किया गया। अमृता को पुलिस रेड में अरेस्ट किया गया। Dindoshi पुलिस के सीनियर PI Dharnendra Kamble ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं।

दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया।

 

मनोरंजन

कोरोना वायरस से जुड़ा वीडियो सलमान खान ने किया शेयर, देखकर कांप जाएगी रूह

Published

on

मुंबई। कोरोना वायरस भारत में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। देश में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 5734 हो गई है। सरकार द्वारा लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि वह घरों में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

लेकिन देश के कई हिस्सों से लोगों के बाहर घूमने टहने के वीडियो सामने आ रहे हैं। देश के कई बड़े सेलेब्रिटिज ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है।

मौजूदा हालात में घर से बाहर निकलना कितना खतरनाक हो सकता है यह सलमान ने एक वीडियो के जरिए बताया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कोरोना वायरस को हल्के में लेना जानलेवा साबित हो सकता है।

इस शॉर्ट फिल्म का नाम वास्तव-2 है। इस फिल्म में महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में महेश अपने नशे की लत की वजह से घर से बाहर निकलते हैं।

बेट‍ियों के मना करने पर भी वे शराब लेने बाहर जाते हैं. फिर कोरोना वायरस की वजह से उनकी मौत हो जाती है और वे अपने पीछे अपनी बेट‍ियों को अकेला छोड़ जाते हैं। इतना ही नहीं वो वायरल फिर घर में रहने वाली एक बेटी को हो जाता है।

इस वीडियो का मुख्य मकसद नशे की लत वाले लोगों को आईना दिखाना है। वीडियो के जरिए लोगों से अपील की गई है कि कुछ समय की खुशी के लिए वे अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं।

इस वक्त यानि लॉकडाउन में घर के बाहर कदम रखना जानलेवा हो सकता है। इससे सिर्फ उनकी ही नहीं बल्क‍ि पूरे परिवार की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending