Connect with us

मनोरंजन

बाला-उजड़ा चमन की तुलना पर आयुष्मान खुराना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ के बीच हो रही तुलना पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि “हमने अपनी फिल्म को पहले शूट किया, इसकी घोषणा हमने पहले की है।” जहां ‘उजड़ा चमन’ कन्नड़ फिल्म ‘ओंदू मोत्तेया कथे’ की आधिकारिक रीमेक है और आयुष्मान का कहना है कि एक बार फिल्म के रिलीज होने पर दर्शक महसूस करेंगे कि ‘बाला’ की कहानी वास्तविक है।

आयुष्मान ने कहा, “हमने अपनी फिल्म को पहले फिल्माया है, इसका ऐलान पहले हमने ही किया है। इसमें बस एक ही समानता है, बाकी यह एक अलग फिल्म है। हमने दक्षिण भारत की फिल्म (जिस पर ‘उजड़ा चमन’ आधारित है) देखी, उसके बाद हमने शूटिंग पूरी की। फिल्म को देखने के बाद आपको अंतर महसूस होगा। यह (‘बाला’) महज गंजेपन को दूर करने के बारे में नहीं है। इसका मतलब खुद को फिर से पाने एवं किसी भी और चीज की अपेक्षा खुद को अधिक प्यार करने से है।”

‘उजड़ा चमन’ के निर्माताओं ने एक पोस्टर रिलीज की जिसमें लिखा है : “टकले की पहली और ऑरिजिनल फिल्म।” उन्होंने इस बात का संकेत दिया है कि उनकी फिल्म ‘बाला’ से पहले रिलीज होगी और यह भी कि यह फिल्म पहले आई है। आयुष्मान ने इसके जवाब मे कहा कि एक गंजे इंसान को ‘टकला’ कहना अपमानजनक है।

उन्होंने कहा, “टकला शब्द अपमानजनक है। यह स्व-प्रेम का जश्न नहीं मना रही है, मैंने स्पर्म डोनेशन (विक्की) जैसी विषयवस्तु से शुरुआत की और बाद में ‘शुभ मंगल सावधान’ में काम किया। यह महज एक सहानुभूति है जिसके बारे में मैंने सोचा। मैंने दो तरह के इंसानों से मुलाकात की-एक जो इससे परेशान है और दूसरे जो इसकी परवाह तक नहीं करते हैं। विचार बस इस तथ्य को उजागर करना है कि आपको इससे परेशान नहीं होना चाहिए।”

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, सौरभ शुक्ला सहित और भी कई कलाकार हैं। ‘उजड़ा चमन’ के एक हफ्ते बाद ‘बाला’ रिलीज हो रही है, क्या वह इस बारे में चिंतित हैं कि इससे बिजनेस प्रभावित हो सकती है?

इसके जवाब में आयुष्मान ने कहा, “ऐसा भगत सिंह पर बनी फिल्मों के साथ भी हुआ था। जो फिल्म अच्छी होगी, वह अच्छा प्रदर्शन करेगी। मैं अपनी फिल्म को लेकर वाकई में आश्वस्त हूं। यह एक खूबसूरत फिल्म है और मेरी अब तक पढ़ी गईं बेहतरीन पटकथाओं में से एक है। इस एक विचारधारा पर कोई भी काम कर सकता है।”

मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे।

फिल्म में सभी कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। लोगों को भी यह ट्रेलर काफी गुदगुदा रहा है।

फिल्म की कहानी आईवीएफ टेक्नोलॉजी के ईर्द-गिर्द है। जिसे कंफ्यूजन और कॉमेडी के जरिए आगे बढ़ाया गया है। ट्रेलर को देखकर अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। गुड न्यूज का मुकाबला सलमान की फिल्म दबंग 3 से है। सलमान की दबंग 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ऐसे में गुड न्यूज का कलेक्शन करना एक बड़ी चुनौती साबित होगी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending