Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान के घर पड़ा क्राइम ब्रांच का छापा, वजह है हैरान कर देने वाली

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। सलमान इस बार अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि उनके गैलैक्सी अपार्टमेंट पर क्राइम ब्रांच द्वारा मारे गए छापे की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल, सलमान के घर से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस शख्स को क्राइंम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है, वह पिछले 20 साल से सलमान खान के बंगले की देखरेख कर रहा था।

शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। बताया जा रहा है कि पुलिस पिछले करीब 29 सालों से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि 62 साल का यह आरोपी पिछले करीब 20 साल से सलमान खान के बंगले पर काम कर रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस सलमान खान के गोराई स्थित बंगले पर पहुंची और यहां पर शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चोरी के एक मामले में किया था गिरफ्तार

पुलिस द्वारा ये जानकारी मिली है कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर अपनी पहचान छुपाता रहा।

मामले की चल रही है जांच पड़ताल

आरोपी राणा को अदालत की ओर से कई बार पेश होने के लिए भी कहा गया, लेकिन वह कभी भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

 

मनोरंजन

सारा अली खान का ये वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। सारा अली खान दो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब जल्द ही ‘लव आज कल’ के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाली है। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

फिल्म में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। फिल्म के ट्रेलर और गाने में सारा काफी हॉट नजर आ रही हैं। इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, सारा ने अपना एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सारा को पहचान पाना काफी मुश्किल है। वीडियो में उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

इंस्टा पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में सारा ने लिखा, “पेश है सारा का सारा सारा। चलो इसे ‘हल्का’ बना देते हैं जैसा ये हुआ करता था। साथ ही इसे थोड़ा और ज्यादा हल्का कर देते हैं जैसा ये हुआ करता था। वीडियो और ट्रांसफॉर्मेशन का क्रेडिट नम्रता पुरोहित को।”

शेयर किए गए वीडियो में बैकग्राउंड में ‘सर जो तेरा चकराए गाना बज रहा है’। पूरे वीडियो में सारा फनी एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वक्र फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही लव आज कल में कार्तिक आर्यन के ऑपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में भी लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending