Connect with us

प्रादेशिक

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवसेना को झटका, 200 कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

Published

on

मुंबई। 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवी मुंबई में शिवसेना के 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है।

शिवसेना से इस्तीफा देने वालों में जिला प्रमुख और उप प्रमुख भी हैं। सूत्रों के मुताबिक शिवेसना अरावली और बेलापुर की सीट बीजेपी को दे सकती है। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और शिवसेना ने सीटों के बंटवारे को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना 124 सीटों पर इस बार चुनाव लड़ सकती है।

ऐसे में शिवसेना अगर 124 सीटों पर विधानसभा चुनाव में उतरती है तो भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की 288 विधानसभा सीटों में से 146 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं, बाकी सीटों पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) जैसे गठबंधन के छोटे दल चुनाव लड़ सकते हैं।

प्रादेशिक

ब्रेकिंगः संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जानकारी के अनुसार सीने में दर्द की शिकायत के  बाद  उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संजय राउत शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद संजय राउत लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। वह शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं।

उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जांच के लिए अस्पताल आए थे। तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जांच की गईं। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी।

राज्यसभा सदस्य के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने कहा कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है। डॉक्टर शाम को तय करेंगे कि उनकी एंजियोग्राफी करनी है या नहीं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending