Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुश्किल में आजम खान, हमसफर रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली चोरी

Published

on

Azam Khan

Loading

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता औऱ रामपुस से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कई दर्जन एफआईआर दर्ज होने के बाद अब आजम के हमसफर रिजॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। इस दौरान बिजली चोरी पकड़ी गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने चोरी की जा रही बिजली कनेक्शन का केबल काट दिया है।

इससे पहले हाल ही में आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर प्रशासन का बुलडोजर चल चुका है। कुछ दिनों पहले आजम के रिजॉर्ट के अवैध निर्माण को प्रशासन ने जेसीबी और बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया था।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की सरकार के वक्त आजम ने इस रिजॉर्ट का निर्माण कराया था। शासनकाल में आजम खान ने इस लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट को बनवाया था। करोड़ों की लागत से बने इस रिसॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था।

आजम खान को गुरुवार को एक और झटका लगा। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की जमानत अर्जी खारिज हो गई। आजम ने पांच मामलों में जमानत के लिए रामपुर जिला जज की अदालत में अर्जी दी थी। बता दें, आजम खान के खिलाफ पांच किसानों ने जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending