Connect with us

प्रादेशिक

मुश्किल में आजम खान, हमसफर रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली चोरी

Published

on

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता औऱ रामपुस से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कई दर्जन एफआईआर दर्ज होने के बाद अब आजम के हमसफर रिजॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। इस दौरान बिजली चोरी पकड़ी गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने चोरी की जा रही बिजली कनेक्शन का केबल काट दिया है।

इससे पहले हाल ही में आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर प्रशासन का बुलडोजर चल चुका है। कुछ दिनों पहले आजम के रिजॉर्ट के अवैध निर्माण को प्रशासन ने जेसीबी और बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया था।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की सरकार के वक्त आजम ने इस रिजॉर्ट का निर्माण कराया था। शासनकाल में आजम खान ने इस लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट को बनवाया था। करोड़ों की लागत से बने इस रिसॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था।

आजम खान को गुरुवार को एक और झटका लगा। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की जमानत अर्जी खारिज हो गई। आजम ने पांच मामलों में जमानत के लिए रामपुर जिला जज की अदालत में अर्जी दी थी। बता दें, आजम खान के खिलाफ पांच किसानों ने जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

Continue Reading

Trending