Connect with us

मुख्य समाचार

रानू मंडल की सिंगिंग से इंप्रेस हुए सलमान, दिया 55 लाख का घर

Published

on

मुंबई। एक कहावत है कि भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं। यह कहावत रानू मंडल पर बिलकुल फिट बैठती है। आज से कुछ हफ्ते पहले जिस रानू मंडल को कोई नहीं जानता था उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनकी आवाज के लोग फैन हो गए।

पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू की जिंदगी में खुशियों के रंग भर दिए।

रानू की आवाज का जादू लोगों पर ऐसा चला कि देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। अपने टैलेंट के दम पर रानू अब स्टार बन चुकी हैं और अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया द्वारा रानू को गाना दिए जाने के बाद अब बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान रानू की सिंगिंग से प्रभावित होकर उन्होंने दबंग-3 में गाने का मौका दिया है।

दरअसल, News18 रिपोर्ट में चर्चाओं के आधार पर बताया कि सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे।

हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

 

नेशनल

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर,अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

Published

on

By

अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई बदलाव नहीं हुआ है, उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

84 साल के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को सोमवार को दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रणब मुखर्जी रविवार को दिल्ली स्थित अपने आवास के बाथरूम में गिरकर चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनके मस्तिष्क में एक जगह पर खून का थक्का जम गया था। इस जमे खून को निकालने के लिए उनकी सर्जरी की गई है।

सर्जरी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को वेंटिलेटर पर रखा गया है। अस्पताल ने अपने मेडिकल बुलेटिन में कहा था कि 10 अगस्त को दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर उन्हें क्रिटिकल अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जांच के दौरान उनके मस्तिष्क में एक बड़े खून के थक्के का पता चला था, जिसके बाद ये सर्जरी की गई थी।

#India #pranabmukharjee #pranab #politics

Continue Reading

Trending