Connect with us

मुख्य समाचार

रानू मंडल की सिंगिंग से इंप्रेस हुए सलमान, दिया 55 लाख का घर

Published

on

मुंबई। एक कहावत है कि भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं। यह कहावत रानू मंडल पर बिलकुल फिट बैठती है। आज से कुछ हफ्ते पहले जिस रानू मंडल को कोई नहीं जानता था उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनकी आवाज के लोग फैन हो गए।

पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू की जिंदगी में खुशियों के रंग भर दिए।

रानू की आवाज का जादू लोगों पर ऐसा चला कि देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। अपने टैलेंट के दम पर रानू अब स्टार बन चुकी हैं और अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया द्वारा रानू को गाना दिए जाने के बाद अब बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान रानू की सिंगिंग से प्रभावित होकर उन्होंने दबंग-3 में गाने का मौका दिया है।

दरअसल, News18 रिपोर्ट में चर्चाओं के आधार पर बताया कि सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे।

हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

 

प्रादेशिक

राहुल गांधी के बयान पर भड़की शिवसेना, दे डाली ये नसीहत

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान से राहुल गांधी द्वारा सावरकर पर दिए बयान पर अब शिवसेना और कांग्रेस पार्टी के बीच तलवारें खिचती नजर आ रही हैं।

भारत बचाओ रैली के दौरान राहुल गांधी ने सावरकर की दुहाई देते हुए कहा था कि वे ‘रेप इन इंडिया’ वाले अपने बयान पर माफी नहीं मांगेगे क्योंकि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है।

इस बयान से शिवसेना तिलमिला गई है। इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी राहुल गांधी पर पलटवार कर दिया। संजय राउत ने कहा, राहुल का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और सावरकर का बलिदान समझने के लिए राहुल को कांग्रेस नेता कुछ किताबें गिफ्ट करें।

संजय राउत ने मराठी में कहा, “हम पंडित नेहरू, महात्मा गांधी को भी मानते हैं, आप वीर सावरकर का अपमान ना करें, बुद्धिमान लोगों को ज्यादा बताने की जरूरत नहीं होती।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि अगर आज भी आप वीर सावरकर का नाम लेते हैं तो देश के युवा उत्तेजित और उद्वेलित हो जाते हैं, आज भी सावरकार देश के नायक हैं और आगे भी नायक बने रहेंगे, वीर सावरकर हमारे देश का गर्व हैं।”

बता दें कि राहुल का इशारा हिंदूवादी नेता विनायक दामोदर सावरकर की ओर से 14 नवंबर, 1913 को ब्रिटिश सरकार को कथित रूप से लिखे गए माफीनामे की तरफ था, जिसे उन्होंने अंडमान की सेलुलर जेल में कैद रहने के दौरान लिखा था।

रेप पर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी की ओर से माफी की मांग पर राहुल ने शनिवार को कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं है, राहुल गांधी है और वे मर जाएंगे पर कभी माफी नहीं मांगेंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending