Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर रिलीज नहीं होगी ये फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हर साल ईद को मौके पर अपने फैंस के लिए फिल्म लेकर आते हैं। फैंस को भी उनकी ईदी का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन इस ईद पर उनकी फिल्म इंशाअल्लाह का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म इंशाअल्लाह इस ईद पर रिलीज नहीं हो सकेगी। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर दी है।

उन्होंने लिखा, “संजय लीला भंसाली की फिल्म की रिलीड डेट आगे खिसका दी गई है, लेकिन फिर भी मैं आप सबसे ईद 2020 पर मिलूंगा। इंशा-अल्लाह।”

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज में देरी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले सलमान और भंसाली कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इसके बाद भंसाली की फिल्म ‘सावरिया’ (2007) में सलमान ने कैमियो किया था।

प्रादेशिक

रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार – सीएम योगी

Published

on

By

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूर्ण पालन किया जाए। कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं।

सीएम योगी ने आगे कहा है कि रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है।

अमित शाह निकले कोरोना पॉज़िटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

“रक्षाबंधन का त्यौहार श्रावण पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। श्रावण मास में ऋषिगण आश्रम में रहकर अध्ययन और यज्ञ करते थे। श्रावण पूर्णिमा को मासिक यज्ञ की पूर्णाहुति होती थी। यज्ञ की समाप्ति पर यजमानों और शिष्यों को रक्षासूत्र बांधने की प्रथा थी, जिसका पालन रक्षाबंधन के रूप में भी किया जाता है। रक्षाबंधन का त्यौहार समाज में प्रेम और भाईचारा बढ़ाने का कार्य भी करता है।” सीएम योगी ने आगे कहा।

#yogiadityanath #uttarpradesh #cmyogi #RakshaBandhan

Continue Reading

Trending