Connect with us

मनोरंजन

अक्षरा सिंह पर भड़कीं रानी चटर्जी, कह डाली ये बड़ी बात

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह विवाद में नाम आने पर रानी चटर्जी ने सख्त नाराजगी जताई है। बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग करके रानी चटर्जी जब भारत लौटी तो उन्हें पता चला कि इस मामले में उनका नाम भी बीच में घसीटा जा रहा है।

ये बात सुनकर रानी बुरी तरह भड़क गई और इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक गुस्से से भरा वीडियो पोस्ट कर दिया।  वीडियो में रानी ने कहा- ”हमारी इंडस्ट्री में अक्षरा और पवन जी के बीच मामला चल रहा है. कुछ लोग मेरा भी नाम इससे जोड़ रहे हैं. मैं इंडिया से बाहर थी अब जब मैं यहां आई तो लोगों ने मुझे इस बारे में बताया।”

”मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो ऐसा कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने भी ये लड़ाई लड़ी है, रानी के पास भी फिल्में नहीं थी, उन्हें भी काम से निकाला गया, उन्हें बर्बाद किया गया. तो वे लोग बताएं कि तुम लोगों को किसने ये बताया? 10 साल पहले जब मेरे साथ भी ये हुआ था, मैंने भी केस किया था तो तुम्हें किसने बताया कि मेरे पास फिल्में नहीं थीं, काम नहीं था?”

”आपको किसने ये अधिकार दिया कि किसी भी मामले में मेरा नाम लें, किसी के बारे में भी बिना मैटर जाने क्यों अपनी राय रख रहे हैं. 10 साल पहले मैंने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी। पूरी इंडस्ट्री जानती है सच क्या है झूठ क्या है. तब मेरे परिवार के अलावा किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया।”

”कृपया कर किसी भी मामले में नाम ना घसीटे. मेरी लड़ाई, मुद्दा बिल्कुल अलग था. अक्षरा और पवन के बीच में मेरा नाम ना घसीटे. क्यों मेरा नाम ले रहो हो? मुझे इस बारे में नहीं बोलना है. जब मेरे साथ हुआ तब कोई नहीं बोला.”

”मुझे 1 हफ्ते तक जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। बोल रहे थे कि जादू टोटके से तुम्हें मार देंगे। मेरा नाम ना घसीटे वरना मैं लीगल एक्शन लूंगी। मैं वीडियो में किसी का नाम नहीं लूंगी जिसको समझना है वे समझ गए होंगे।”

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए पवन-रानी के पुराने विवाद का जिक्र किया था कि कैसे हीरोइनों को इंडस्ट्री में बने रहने के लिए इस तरह के बिहेवियर से गुजरना पड़ता है। यही बात रानी चटर्जी को बुरी लगी।

 

नेशनल

दिशा सलियान की मौत में सूरज पंचोली का नाम घसीट रहे इन लोगों पर एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल‍ियान की मौत के मामले में एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था। कई ऐसी खबरें आईं जिनमें कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। लेकिन इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है।

जन्माष्टमी स्पेशलः टीवी पर खूब मशहूर हुए श्रीकृष्ण का रोल करने वाले ये एक्टर्स

सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है ।

सूरज ने कई यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है।

#bollywood #surajpancholi #ssr #dishasaliyan
Continue Reading

Trending