Connect with us

मनोरंजन

अक्षरा सिंह पर भड़कीं रानी चटर्जी, कह डाली ये बड़ी बात

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह विवाद में नाम आने पर रानी चटर्जी ने सख्त नाराजगी जताई है। बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग करके रानी चटर्जी जब भारत लौटी तो उन्हें पता चला कि इस मामले में उनका नाम भी बीच में घसीटा जा रहा है।

ये बात सुनकर रानी बुरी तरह भड़क गई और इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक गुस्से से भरा वीडियो पोस्ट कर दिया।  वीडियो में रानी ने कहा- ”हमारी इंडस्ट्री में अक्षरा और पवन जी के बीच मामला चल रहा है. कुछ लोग मेरा भी नाम इससे जोड़ रहे हैं. मैं इंडिया से बाहर थी अब जब मैं यहां आई तो लोगों ने मुझे इस बारे में बताया।”

”मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो ऐसा कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने भी ये लड़ाई लड़ी है, रानी के पास भी फिल्में नहीं थी, उन्हें भी काम से निकाला गया, उन्हें बर्बाद किया गया. तो वे लोग बताएं कि तुम लोगों को किसने ये बताया? 10 साल पहले जब मेरे साथ भी ये हुआ था, मैंने भी केस किया था तो तुम्हें किसने बताया कि मेरे पास फिल्में नहीं थीं, काम नहीं था?”

”आपको किसने ये अधिकार दिया कि किसी भी मामले में मेरा नाम लें, किसी के बारे में भी बिना मैटर जाने क्यों अपनी राय रख रहे हैं. 10 साल पहले मैंने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी। पूरी इंडस्ट्री जानती है सच क्या है झूठ क्या है. तब मेरे परिवार के अलावा किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया।”

”कृपया कर किसी भी मामले में नाम ना घसीटे. मेरी लड़ाई, मुद्दा बिल्कुल अलग था. अक्षरा और पवन के बीच में मेरा नाम ना घसीटे. क्यों मेरा नाम ले रहो हो? मुझे इस बारे में नहीं बोलना है. जब मेरे साथ हुआ तब कोई नहीं बोला.”

”मुझे 1 हफ्ते तक जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। बोल रहे थे कि जादू टोटके से तुम्हें मार देंगे। मेरा नाम ना घसीटे वरना मैं लीगल एक्शन लूंगी। मैं वीडियो में किसी का नाम नहीं लूंगी जिसको समझना है वे समझ गए होंगे।”

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए पवन-रानी के पुराने विवाद का जिक्र किया था कि कैसे हीरोइनों को इंडस्ट्री में बने रहने के लिए इस तरह के बिहेवियर से गुजरना पड़ता है। यही बात रानी चटर्जी को बुरी लगी।

 

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending