Connect with us

प्रादेशिक

महाराष्ट्र के मंत्री के घर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने छोड़े केकड़े, देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के विवादित बयान के बाद एनसीपी कार्यकर्ताओं ने पुणे में उनके घर के बाहर केकड़े फेंककर विरोध प्रदर्शन किया।

हाल ही में तानाजी सावंत ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था कि रत्नागिरी जिले का तिवारे बांध केकड़ों के कारण टूटा है। उन्होंने दावा किया था कि बांध के आसपास काफी मात्रा में केकड़े आ गए थे, जिसके कारण लीकेज होने लगी।

सावंत के मुताबिक पहले बांध में लीकेज नहीं था लेकिन जब आसपास बड़ी संख्या में केकड़े आ गए तो बांध में छेद होने लगा। स्थानीय लोग इस मामले को हमारे संज्ञान में लाए और हमारे विभाग ने इसपर कार्रवाई की। ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी।

आपको बता दें कि 3 जून को तिवारे बांध के टूटने से यहां बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी। बांध के टूटने से 19 लोगों की जान चली गई थी।

प्रादेशिक

कर्नाटक सरकार पर राज्यपाल ने दिया बड़ा बयान, कहा-आपके पास बहुमत नहीं

Published

on

बेंगलुरु। कर्नाटक में 15 दिनों से चल रहे सियासी उठापटक के बाद अब एचडी कुमारस्वामी की सरकार की विदाई लगभग तय चुकी है। शुक्रवार को राज्यपाल वजुभाई वाला ने दूसरी बार राज्य सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए 6 बजे तक का वक्त दिया है।

विधानसभा में मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में राज्यपाल ने कहा है कि आपकी सरकार बहुमत खो चुकी है। आप सिर्फ फ्लोर टेस्ट टालने के लिए लंबी बहस को अंजाम दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को लिखी गई चिट्ठी में राज्यपाल ने लिखा है कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि आपके पास बहुमत नहीं है और आप फ्लोर टेस्ट टालने के लिए बहस को बढ़ा रहे हैं।

मुझे लगातार इस तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अभी विधायकों की खरीद-फरोक्त हो रही है। ऐसे में मेरी आपसे मांग है कि आप जल्द से जल्द विधानसभा में अपनी सरकार का बहुमत साबित करें।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending