Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कार एक्सिडेंट में हो चुकी है सनत जयसूर्या की मौत? अश्विन ने ट्वीट कर लोगों से पूछा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर श्रीलंका के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज रहे सनथ जयसूर्या के निधन की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह खबर जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन के पास पहुंची तो वह भी चौंक गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए पूछा कि क्या वॉट्सऐप पर जयसूर्या के लिए आ रही खबरें सही है या?

दरअसल, इसी महीने कनाडा में एक कार हादसे में 49 साल के जयसूर्या की मौत के बारे में इंटरनेट पर एक फर्जी खबर साझा की गई थी। इस खबर ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी हैरानी में डाल दिया, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर अपने 9.45 मिलियन फॉलोअर्स से इन अटकलों के पीछे की सच्चाई पूछी।

उन्होंने ट्विटर पर पूछा- क्या सनथ जयसूर्या से जुड़ी यह खबर सच है? मुझे वॉट्सऐप पर एक अपडेट मिला, लेकिन यहां ट्विटर पर कुछ भी नहीं है।

ट्विटर पर कई प्रशंसकों ने अश्विन को ट्वीट किया कि जयसूर्या की मौत के बारे में खबर फर्जी थी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह गलत है, सनथ ने खुद इसका खंडन किया है।’

जयसूर्या ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर कार दुर्घटना की खबर से इनकार किया था। 21 मई को जयसूर्या ने लिखा था –

‘दुर्भावना रखनी वाली वेबसाइटों की ओर से मेरी सेहत और खैरियत के बारे में फैलाई जा रही फर्जी खबरों पर कृपया गौर न करें। मैं श्रीलंका में हूं और हाल के दिनों में कनाडा गया ही नहीं। कृपया फर्जी समाचार साझा करने से बचें।’

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending