Connect with us

मनोरंजन

सारा और कार्तिक कार में बैठकर कर रहे थे कुछ ऐसा, कैमरा देखते ही छुपाने लगे मुंह!

Published

on

मुंबई। ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद एक्ट्रेस सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। सारा जल्द ही इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में कार्तिक आर्यन दिखेंगे। रिलीज से पहले ये फिल्म इस लिए और खास हो चुकी है क्योंकि फिल्मीं दुनिया में कदम रखने से पहले सारा कार्तिक को अपना क्रश बता चुकी हैं।

कॉफी विद करण शो के दौरान सारा ने ये खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। फिल्म में उनका रोमांस तो देखने को मिलेगा ही लेकिन उससे पहले रीयल लाइफ में दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा है।

सारा और कार्त‍िक को बीते मंगलवार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों कार में एक-दूसरे का हाथ थामे बातें कर रहे थे। लेकिन जैसे ही फोटोग्राफर्स की नजर उन पर पड़ी दोनों अपना चेहरा छिपाते नजर आए।

सारा ने फोटोग्राफर्स को देखकर अपना सिर नीचे झुका लिया, वहीं कार्त‍िक सिर छिपाने की कोशिश में  कैमरे में कैप्चर हो गए। अब देखना दिलचस्प होगा कि कैमरे में कैप्चर होने के बाद दोनों इसपर क्या सफाई देते हैं।

मनोरंजन

नहीं चला आयुष्मान खुराना का जादू, पहले हफ्ते में SMZS ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में औसत प्रदर्शन किया है।

पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली। गुरूवार को फिल्म की कमाई 2.62 करोड़ रही। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.84 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending