Connect with us

खेल-कूद

IPL: मैदान पर चौके-छक्के लगा रहा था ये क्रिकेटर, चीयरलीडर्स की जगह पिता कर रहे थे डांस!

Published

on

मुंबई। आईपीएल 2019 अब अपने अंतिम पड़ाव में आ चुका है। इस टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैप्टिल्स पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी हैं।

वहीं केकेआर और सनराजर्स हैदराबाद के बीच प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए कड़ी टक्कर चल रही है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले को केकेआर ने 2 ओवर शेष रहते ही मैच जीत लिया।

जीत के लिए केकेआर को 184 रन बनाने थे जिसे दिनेश कार्तिक की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत का श्रेय बहुत हद तक शुभमन गिल की पारी को जाता है।

शुभमन ने 49 गेंदों पर नाबाद 65 रनों की शानदार पारी खेली। मैदान में जब शुभमन चौके-छक्के लगा रहे थे तो स्टेडियम में कुछ ऐसा देखने को मिला जो पहले शायद ही कभी हुआ हो। मैच में शुभमन जब-जब चौके छक्कों की बरसात कर रहे थे उसी समय उनके पिता जमकर भांगड़ा कर रहे थे।

मैच के बाद iplt20.com के लिए इंटरव्यू में शुभमन ने अपने पिता से पूछा- मुझे लोग बता रहे हैं कि आपने काफी वाइल्ड सेलिब्रेशन की, तो उन्होंने कहा कि हां मैंने डांस किया था….जमकर ‘भंगड़ा पाया।’

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending