Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख खान को सुपरस्टार बनाने वाला एक्टर आज बिता रहा है गुमनामी की जिंदगी!

Published

on

मुंबई। शाहरुख खान की पहचान बॉलीवुड में किंग खान के रूप में होती है। शाहरुख के केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फैंस हैं जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यूं तो बॉलीवुड में बहुत से सुपरस्टार आए और गए लेकिन उन्होंने अपना जो स्टारडम अब तक बरकरार रखा है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। शाहरुख बॉलीवुड के उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं जिन्हें रातोंरात शोहरत नहीं मिली।

इसके लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की साथ उन्हें कई लोगों की मदद भी मिली जिससे उनका करियर ग्राफ इतना उपर उठ सका। आज हम आपको उस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शाहरुख को सुपरस्टार बनाने अहम रोल निभाया है।

लेकिन आज वो गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर है। हम बात कर रहे हैं जानी दुश्मन में काम कर चुके एक्टर अरमान कोहली की। शाहरुख खान की फिल्म ‘दीवाना’ उनके करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले इस फिल्म के हीरो शाहरुख नहीं बल्कि अरमान कोहली थे। ‘दीवाना’ में अरमान कोहली और दिव्या भारती की जोड़ी थी।

अरमान इस फिल्म के लिए पोस्टर से लेकर फोटोशूट तक कर चुके थे। यहां तक कि फिल्म का पहला शेड्यूल भी उन्होंने शूट कर लिया था, लेकिन किसी वजह से अरमान को ये फिल्म छोड़नी पड़ी।

अरमान के इस तरह बीच में फिल्म छोड़ने से निर्देशक राज कंवर के होश उड़ गए, उन्हें कुछ समझ नहीं आया…और फिर बिना देर किए उन्होंने शाहरुख खान को ‘दीवाना’ के लिए साइन कर लिया।

उसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया। फिल्म जबरदस्त हिट रही और शाहरुख सुपरस्टार बन गए। बेशक शाहरुख कई बार विवादों में आ जाते हैं लेकिन आज भी उनका स्टारडम उसी तरह कायम है, वहीं अरमान कोहली अभी भी फिल्मों में कदम जमाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending