Connect with us

प्रादेशिक

फिल्म प्रमोशन के लिए ‘आजकीखबर’ के ऑफिस पहुंची THE HUNDRED BUCKS की टीम

Published

on

लखनऊ। मूवी ‘THE HUNDRED BUCKS’ की टीम रविवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘आजकीखबर’ के ऑफिस पहुंची। इस दौरान फिल्म के निर्माता दुष्यंत सिंह और अभिनेत्री कविता ने फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए।

 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दुष्यंत सिंह ने बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED BUCKS’ ही क्यों रखा। दुष्यंत  ने बताया कि शुरूआती दिनों में जब वो मुंबई गए तो वहां कुछ पैसे वाले लोग रुपये की जगह बक्स शब्द का इस्तेलाम करते थे। इसी से प्रेरित होकर ही उन्होने फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED BUCKS’ रखा।

उन्होंने कहा कि अगर मैं फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED RUPEES’ रखता तो ये अच्छा न लगता। इसलिए फिल्म के नाम में मैंने रु की जगह BUCKS शब्द का इस्तेमाल किया। इस दौरान उन्होंने ‘हीरा पन्ना’ मूवी का एक गीत भी अपनी मधुर आवाज़ में सुनाया। दुष्यंत कुमार मशहूर गायक सुरेश वाडकर को अपना आदर्श मानते हैं।

वहीँ अभिनेत्री कविता की ये पहली फिल्म है। उन्होंने कहा कि एक्टिंग का कीड़ा उनमे बचपन से ही था लेकिन घरवालों का उन्हें उतना सपोर्ट नहीं मिल रहा था। एक दिन उनकी टीचर ने उन्हें प्रेरित करते हुए कहा कि तुम्हारी हाइट अच्छी है तुम मॉडलिंग में में करियर बना सकती हो। इसके बाद ही उन्हें फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला किया। कविता ने बताया कि बॉलीवुड में उन्हें दीपिका पादुकोण से काफी प्रेरणा मिलती है। खासतौर से उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका के अभिनय की जमकर तारीफ़ की। ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

लोगों को भूत बनकर डराना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। बंगलूरू में भूत बनकर लोगों को डराना सात युवकों को भारी पड़ गया। रात में लोगों को भूत बनकर डरा रहे 7 यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सभी पर आरोप है कि वह रात में राह चलते लोगों को परेशान कर रहे थे। मामला यशवंतपुर के शरीफानानगर इलाके की है।इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी लोगों को डराते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आरोपी युवक खून के धब्बे वाले कपड़े और मुखौटा लगाए भूत की वेशभूषा में लोगों को सड़कों पर डराते देखे जा सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान शान मलिक, सैमुएल मोहम्मद, मोहम्मद अय्यूब, शाकीब, सैयद नबील, यूसुफ अहमद के रूप में की है।

इनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार फिलहाल सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending