Connect with us

खेल-कूद

VIDEO- KXiP से मैच दौरान Kohli कहा कुछ ऐसा, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा

Published

on

विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल में लगातार हर का सामना करने के बाद शानदार कमबैक किया है। उन्होंने तीन मैचेस जीतकर अपने नाम हैट्रिक दर्ज कर ली है। बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मुकाबले में आरसीबी ने 17 रन से जीतकर हैट्रिक बनाई।

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। विराट कोहली जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स को चीयर करने को कहने लगे। जिसके बाद स्टेडियम में जमकर हंगामा मचने लगा।

किंग्स इलेवन पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रन चाहिए थे, उमेश यादव अपनी हैट्रिक बाल फेकने जा रहे थे। उसी वक़्त विराट कोहली बाउंड्री पर खड़े थे और फैन्स को हाथ दिखाकर चीयर करने को कह रहे थे। फैन्स ने उनको शानदार रिएक्शन दे रहे थे। उन्होंने जमकर हंगामा बचाया।

इस जीत से आरसीबी के 11 मैचों में चार जीत से साथ आठ अंक हो गए हैं। अब उसे प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा है। टीम हालांकि अब भी सातवें स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending