Connect with us

प्रादेशिक

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत प्राकृतिक नहीं थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर की जांच से मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ की बात सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था।

जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी।

प्रादेशिक

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने दिया बड़े हमले को अंजाम, विधायक समेत 11 की मौत

Published

on

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां तिरफ जिले में उग्रवादियों ने एक बड़े हमले को अंजाम देते हुए एनपीसी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक हमले में विधायक के पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को भी गोली लगी है। घायलों के अस्पताल को भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है।

इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, एनपीपी इस घटना से बेहद हैरान है और यह सुन कर बेहद दुख हुआ कि इस हमले में विधायक तिरंग अबो अबोह की मौत हो गई। विधायक पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने भी घटना पर शोक जताया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैं अरुणाचल के एमएलए तिरॉन्ग ओबोह, उनके परिवार समेत 11 लोगों की निर्मम हत्या से हैरान और बेहद दुखी हूं. हमला करने वालों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending