Connect with us

मनोरंजन

पाकिस्तानी क्रिकेटर संग संबंध बना रही थी एक्ट्रेस, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम!

Published

on

फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस के अफेयर की खबरे आए दिन मीडिया में आती रहती हैं, लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके अफेयर के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।मलामलम पुराना है लेकिन हैरान करने वाला है।

 

इस मशहूर सिंगर-एक्टर का नाम नूरजहां है। आजादी के पहले भारत में एक्टिंग और सिंगिंग करने वाली नूरजहां 1947 के बाद पाकिस्तान चली गईं। बाद में वहीं पर अपनी सिंगिंग से अपने करियर की दोबारा शुरूआत की।

गायकी और एक्टिंग के अलावा वह अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा विवादों में रहीं। एक इंटरव्यू के दौरान जब एक एकंर ने नूरजहां से पूछा कि उनके कितने ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं तब नूरजहां ने एंकर को नाम गिनाने शुरू किए और देखते ही देखते यह आंकड़ा 16 तक जा पहुंचा।

नूरजहां का सबसे मशहूर इश्क था पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर नजर मोहम्मद से और इसी वजह से नजर मोहम्मद का टेस्ट कैरियर वक्त से पहले ही खत्म हो गया।

एक बार उनको और नजर मोहम्मद को उनके पति ने एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। नजर ने पहली मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी, जिसकी वजह से उनका हाथ टूट गया।

उन्होंने एक पहलवान से अपना हाथ बैठवाया लेकिन वो गलत जुड़ गया और उनको वक्त से पहले ही टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाना पड़ा।”

23 दिसंबर 2018 को नूरजहां की मृत्यु हो गई। उनकी मौत पर एक बुजुर्ग चाची ने कहा था, “जब नूर पैदा हुई थी तो उनके रोने की आवाज सुनकर उनकी बुआ ने उनके पिता से कहा था- यह लड़की तो रोती भी सुर में है।”

मनोरंजन

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्टूबर में आ सकती है फिल्म

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राजनीति में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं। सुवेंदु घोष ने बताया कि अगर सिनेमा हॉल खुल जाएंगे तो यह फिल्म संभवतः अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के सवाल पर डायरेक्टर सुवेंदु घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखने वाले अधिकांश दर्शक भी ग्रामीण क्षेत्र से होंगे। इस फिल्म में ग्रामीण, मजदूर और किसान की आकांक्षाएं हैं। इसके दर्शक भी वहीं होंगे, जो अपने नायक को देखने के लिए आएंगे। हम ग्रामीण दर्शक से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी ‘धरतीपुत्र’ छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया।

सुवेंदु घोष ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सुवेंदु घोष ने कहा कि अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Continue Reading

Trending