Connect with us

मनोरंजन

स्टार बनते ही सारा अली खान ने कर दी ऐसी गलती, किसी भी वक्त घर पहुंच सकती है पुलिस!

Published

on

मुंबई। एक महीने में दो सुपरहिट फिल्म (सैकेदारनाथ और सिंबा) देने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इनदिनों सारा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सारा बिना हेलमेट लगाए बाइक पर घूमती नजर आ रही है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन संग बाइक राइड के मजे ले रही हैं।

सारा का वीडियो वायरल होते ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। सारा के हेलमेट ना पहनने का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

सारा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली की सड़कों पर सारा के बाइक पर बिना हेलमेट के घूमने की जानकारी मांगी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending