Connect with us

मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्टर्स ने फिर दिखाए अपने रंग, पुलवामा में रहे चुप और New Zealand Terror Attack पर भड़के …

Published

on

New Zealand Mosque Attack की दुनियाभर में कड़ी निंदा हो रही है। इंसानियत के ख़िलाफ़ इस हैवानियत से लोगों में एक तरह का गुस्सा भी है और आक्रोश भी। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी इस घटना की निंदा की है और पाकिस्तानी कलाकार भी इसकी मज़म्मत कर रहे हैं, मगर इसके साथ पुलवामा आतंकी हमलों पर पाक कलाकारों की चुप्पी भी याद आने लगी है।14 फरवरी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे। इस हमले ने पूरे देश को एक ऐसा ज़ख्म दिया है जो शायद कोई भी भारतवासी ज़िन्दगी में अपनी भुला नहीं पाएगा। हमले की ज़िम्मेदारी पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी, जिसका सरगना मसूद अज़हर है। मगर, तब एक भी पाकिस्तानी कलाकार ने इस आतंकी घटना पर मुंह नहीं खोला था, जिसको लेकर बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर गुस्सा भी था साथ ही पाक कलाकारों को पूरी तरह बैन करने का फ़ैसला किया गया था।

पुलवामा में हुए अटैक के ठीक एक महीने बाद शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड की क्राइस्टचर्च मस्जिद में एक आतंकी हमला हुआ, जिसमें कई बेगुनाह लोगों की जाने गयीं। इस घटना के बाद पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फ़र ने ट्वीट किया- नमाज़ के दौरान निर्दोष मुस्लिमों को मारते हुए शख़्स का वीडियो देखा। सबसे अधिक परेशान करे वाला दृश्य। सोच रहा हूं कि विश्व इसे हिंसक कार्रवाई कहेगा या आतंकी कार्रवाई।

वही मावरा होकेन ने पुलवामा अटैक को लेकर कोई प्रतिक्रिया ज़ाहिर नहीं की थी, बस एक यूज़र के पूछने पर उन्होंने किसी भी आतंकी कार्रवाई की निंदा की थी। वही न्यूज़ीलैंड अटैक के बाद मावरा लिखती हैं- जुम्मा मुबारक। मोहब्बत, शांति, सहनशीलता और सम्मान होना चाहिए। क्राइस्टचर्च मस्जिद अटैक की ख़बर से दुखी हूं। कोई भी शख़्स इबादत की जगह पर हमला करता है, वो किसी मज़हब का कैसे हो सकता है।

वही पुलवामा अटैक पर आख़िर तक ख़मोश रहने वाली माहिरा ख़ान ने लिखा- क्राइस्टचर्च मस्जिद अटैक के बारे में जानकर बहुत परेशान हूं। न्यूज़ीलैंड के लोगों और ग़मगीन परिवारों के लिए दुआएं।

बॉलीवुड कलाकारों ने भी न्यूज़ीलैंड के आतंकी हमले पर अफ़सोस ज़ाहिर किया है। सुनील ग्रोवर ने लिखा है- हम कहां जा रहे हैं। क्राइस्टचर्च अटैक की हिंसा के बारे में सुनकर दुखी हूं। मेरी प्रार्थनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अनुपम खेर, चतरंगड़ा सिंह, श्रुति सेठ जैसे कई अन्य कलाकारों ने भी नूज़ीलैंड में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अफ़सोस ज़ाहिर किया है।

मनोरंजन

ड्रीम गर्ल बनी आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल इन दिनों सफलता की नई इबारत लिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर रविवार की कमाई के बाद ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

रविवार के कलेक्शन के बाद फिल्म ने आयुष्मान खुराना की बधाई हो को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने अबतक 139.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आपको बता दें कि सुपरहिट फिल्म बधाई हो की कुल कमाई 137.61 करोड़ रुपये थी। वहीं ड्रीम गर्ल का लाइफटाइम कलेक्शन 139.70 करोड़ रुपए हो गया है। इसी के साथ ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

पांचवें हफ्ते में ड्रीम गर्ल ने भारतीय बाजार में शुक्रवार को 35 लाख, शनिवार को 60 लाख, रविवार को 75 लाख कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल को सुपरिहट बताया है। मूवी ने 4 दिन में 50 करोड़, 11 दिन में 100 करोड़ और 17 दिन में 125 करोड़ कमाए हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending