Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस होटल में एक ही चादर में बिना कपड़ों के पकड़े गए, फिर उठाया ये कदम!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसे जोड़े हैं जिन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया, लेकिन आज हम एक ऐसी फिल्मी जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाकी प्रेमी जोड़ो से 1 कदम आगे था।

यह फिल्मी जोड़ा शूटिंग के दौरान पहली बार एक दूसरे से मिला और प्यार में पड़ गया। हद तो तब हो गई जब शूटिंग के बाद दोनों एक होटल के कमरे में एक ही चादर में मिले।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की। बात शोले की शूटिंग के दौरान की है। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरा यूनिट चेन्नई के होटल में रुका था।

एक दिन फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र के रूम में अचानक घूस गए। उसके बाद उन्होंने जो देखा वह होश उड़ा देने वाला था। निर्देशक ने दोनों प्यार करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया तब जाकर दोनों के अफेयर का खुलासा हो गया।

दोनों की फोटो ने भी अखबारों में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस फोटो के पब्लिक में आने के बाद लाखों लड़कियों के दिल टूट गए थे। इस फिल्म के बाद दोनों ने शादी कर ली।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending