Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ममता बनर्जी ने किया अमित शाह पर तीखा हमला, कहा-वो…

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में शारदा चिटफंड मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच सियासी घमासान जारी है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा बोला है। ममता ने कहा, ‘स्वाइन फ्लू है इसके बावजूद हमने आपको पश्चिम बंगाल आने दिया। जबकि ये एक फैलने वाली बीमारी है।’

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद वो पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।

शाह के बंगाल दौरे को लेकर टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। ममता सरकार ने अमित शाह के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमित नहीं दी थी। हालांकि बाद में राजनीति तेज होने के बाद इजाजत दे दी गई थी। इसके बाद अमित शाह ने रैली को संबोधित किया था।

यही नहीं बंगाल सरकार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकाप्टर को भी राज्य में उतरने नहीं दिया। इसके बाद योगी ने फोन से रैली को संबोधित किया।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending