Connect with us

मनोरंजन

सलमान-कैटरीना की शादी हुई फिक्स, इस तारीख को लेंगे सात फेरे!

Published

on

मुंबई। सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है। सलमान जिस फिल्म में भी काम करते हैं उसके फ्लॉप होने की संभावना लगभग न के बराबर होती है।

बीते कई सालों में सलमान की फैन फॉलोइंग में बहुत बड़ा इजाफा देखने को मिला है। सलमान के फैंस उनकी फिल्मों का बेस्ब्री से इंतजार करते हैं साथ ही उन्हें इस बात का इंतजार रहता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे।

शायद यही वजह है कि सलमान ने फैंस को खुशी के लिए शादी का मन बना लिया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। सलमान जल्द ही कैटरीना से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन यह शादी रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में होगी।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और कटरीना की बहुप्रतीक्षित और महत्वाकांक्षी फिल्म भारत के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस शूट किया जा रहा है।

इस गाने के लिए सेट पर खास तैयारियां भी की गई हैं। सेट को फूलों से सजाया गया है। गौरतलब है कि सलमान की इस फिल्म में शादी 72 साल की उम्र में होगी।

उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर कहा था – ‘भारत में जो मेरा किरदार है, उसकी शादी भी 72 साल तक नहीं होती है. मैं भी उसी को फॉलो कर रहा हूं।’

मनोरंजन

Indian Idol 11: कैंटीन में बर्तन धोता था ये शख्स, गाना सुनकर हैरान हुए तीनों जज

Published

on

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 शुरू होते ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इंडियन आइडल का ऑडिशन राउंड लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पहले राउंड में प्रतिभाशाली सिंगर्स अपनी आवाज से लोगों के साथ शो के जजों को भी मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं।

हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला गया जिसे देखकर लोगों की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई। यह प्रोमो वीडियो कैंटीन में काम करने वाले दिवस कुमार नायक का है। प्रोमो में दिवस को कैलाश खेर का सैय्यां गाना गाते देखा जा सकता है। उनकी आवाज सुनकर तीनों जज भी हैरान रह जाते हैं।

दिवस की गायिकी सुनकर अनु मलिक जमकर उनकी तारीफ करते हैं। वीडियो में अनु कहते हैं- तुम तो सच में सच्चे इंडियन आइडल हो। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होने के बाद हर कोई दिवस कुमार नायक की गायिकी को सुनने का इंतजार कर रहा है। इंडियल आइडल का यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इंडियन आइडल 11 को नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल डडलानी जज कर रहे हैं। उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण शो होस्ट कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending