Connect with us

प्रादेशिक

आज की खबर की टीम ने किया पौधरोपण, लिया वातावरण को स्वच्छ बनाने का संकल्प

Published

on

लखनऊ। जैसा हम सबको पता है कि हरियाली प्रकृति का आधार है। हमारे आस-पास हरे भरे पौधे हमें स्वच्छ वायु प्रदान करते हैं। साथ ही ये वातावरण को और भी आकर्षक बनाते हैं।

इसी से प्रेरित होकर शनिवार 12 जनवरी को लखनऊ स्थित आज की खबर के ऑफिस में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान आज की खबर के संपादक चन्द्रसेन वर्मा ने सभी कर्मचारियों के साथ मिलकर पौधरोपण किया।

उन्होंने कहा कि आजकल हवा प्रदूषण से भरी हुई है, ऐसे में हमें समय-समय पर पौधरोपण करना चाहिए। ऐसा करने से न सिर्फ आप अपनी मदद करेंगे बल्कि प्रकृति को प्रदूषण जैसे खतरे से भी मुक्त करेंगे।

इस दौरान ऑफिस परिसर में सभी पत्रकारों ने सैकड़ों की संख्या में पौधे लगाकर उनकी सुरक्षा का संकल्प लिया।

 

 

प्रादेशिक

जिस पंडित ने कराई शादी उसी के साथ भाग गई दुल्हन, फिर जो हुआ….

Published

on

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में सिरोंज के टोरी बागरोद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। यहां एक दुल्हन अपनी शादी के 15 दिन बाद भाग गई। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस पंडित ने लड़की की शादी कराई थी उसी के साथ वो फरार हो गई।

दरअसल, 21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से 7 मई को हुई थी। आसठ गांव के ही रहने वाले पंडित विनोद महाराज ने युवक-युवती की शादी करवाई थी।

शादी के तीन दिन बाद दुल्‍हन मायके लौटी। इसी बीच 23 मई की रात जब दुल्हन के घरवाले दूसरी शादी में व्यस्त थे उस समय मौका पाकर युवती पंडित के साथ रफ्फूचक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस शादी में दुल्हन के परिवार वाले शरीक होने गए थे उस शादी में भी फेरे करवाने की जिम्मेदारी पंडित विनोद को ही दी गई थी।

लेकिन शादी की रस्मों के पहले ही विनोद गायब हो गया। जब पंडित विनोद की तलाश शुरू हुई, तो पता लगा कि दुल्हन भी घर से लापता है। इसके बाद उसके परिजन थाने पहुंचे।

पुलिस ने लड़की के घरवालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि युवती के साथ भागने वाला पंडित पहले से शादीशुदा है और उसने दो बच्चे भी हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending