Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुस्लिम लड़की को प्यार करने पर मिली ‘तुगलकी’ सजा, पेड़ से बांधकर मारा

Published

on

Loading

बिहार के नवादा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं। जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएंगी। दरअसल, इस जिले में एक मुसलमान लड़की को एक हिंदू लड़के से प्यार करना इतना महंगा पड़ गया कि यहां ग्रामीणों ने एक मुस्लिम लड़की को पेड़ से बांधकर पिटाई की। उसके बाद उसे सजा के तौर पर 5 घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें, पंचायत ने जब ये फैसला दिया। तब लड़की ने दूसरी जाति के लड़के के साथ भाग गयी थी इसलिए उसे पेड़ से बांधकर पिटाई होनी चाहिए। सबसे चौकाने बात यह है की पंचायत के इस फैसले के सामने उसके माता-पिता भी खड़े रहे।

मीडिया के अनुसार – लड़की ने बताया की वह 30 सितम्बर को अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी। लेकिन परिजनों ने जाकर उसे पकड़ लिया। इस अमानवीय घटना ने एक बार फिर से नीतीश कुमार के सुशासन के दावों की हवा निकाल दी है। लड़की के साथ इस बर्बरता से एक बार फिर साबित हुआ है कि लोगों में कानून का खौफ नहीं है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending