Connect with us

मनोरंजन

शादी से पहले रॉयल लुक में नजर आईं ईशा अंबानी, देखें PHOTOS

Published

on

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की लाड़ली ईशा अंबानी की शादी होने जा रही हैं। ईशा 12 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। जानकारी के मुताबिक – ईशा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

शादी के पहले घर में गृह शांति पूजा रखी गई। इस पूजा के दौरान ईशा ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा कैरी किया। लहंगे में ईशा किसी रॉयल प्रिंसेस के कम नहीं लग रही थीं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें, साची के गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रोयडरी तिल्ला वर्क का काम किया गया है जो कि ईशा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

खबरों के मुताबिक – ईशा शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। खास बात यह है कि यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा।

मनोरंजन

नहीं रहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन, लंबे समय से थीं कैंसर से पीड़ित

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

8 साल से कैंसर से जंग लड़ रही सायमा ने पुणे में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन एक शूट के सिलसिले में इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में हैं।

पिछले साल अक्टूबर में नवाज ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था। ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है।

13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में नवाज ने लिखा था, “आज वह 25 साल की हो गई है। और वह अभी भी लड़ रही है। मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं। मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending