Connect with us

खेल-कूद

67 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका!

Published

on

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 अब अपने अंतिम पड़ाव में आ चुका है। लेकिन इस शो में हर दिन हो रहे खुलासे से लोगों में इस शो के लिए दीवानगी अभी भी देखी जा सकती है।

कुछ दिनों पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड पर किए गए खुलासे की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में है। बिग बॉस में श्रीसंत ने एक बार फिर सनसनीखेज खुलासा किया है।

आईपीएल में हुई मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा,’मुझ पर आरोप लगाया गया था कि मैंने 10 लाख रुपये लिए मैच फिक्सिंग की है। मुझे बोला गया कि मेरे खिलाफ उन्हें मैच फिक्सिंग के सबूत मिले हैं। लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया हैं।

मुझ पर बिना वजह मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया हैं। मुझ पर जब इस तरह के आरोप लगे तो मैं पूरी तरह से टूट गया था। मैंने 67 टाइम्स सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।’

खेल-कूद

मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा, बीच मैदान में फूट-फूटकर रोने लगा टीम इंडिया के ये खिलाड़ी

Published

on

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुक्रवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में विराट सेना ने 10 रनों से मैच जीत लिया।

 

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा पूरे क्रिकेट जगत में होने लगी। मैच में एक ऐसा समय भी आया जब मोईन खान ने कुलदीप यादव की गेंदों की जमकर पिटाई कर दी। मोईन ने कुलदीप के एक ओवर में 27 रन बनाए।

RCB ने मैच के 16वें ओवर में मोईन अली कुलदीप पर भारी पड़े। मोईन ने कुलदीप के ओवर में 4, 6, 4, 6,1w,6 रन बना डाले। लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर एक बार फिर छक्का मारने के चक्कर में मोईन अली प्रसिद्ध कृष्ण को कैच दे बैठे।

मोईन का विकेट गिरने के बाद जब टाइम आउट लिया गया, तो उस समय कुलदीप काफी निराश दिखे। इसके बाद कई प्लेयर्स ने उन्होंने संभाला।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending