Connect with us

खेल-कूद

67 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका!

Published

on

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 अब अपने अंतिम पड़ाव में आ चुका है। लेकिन इस शो में हर दिन हो रहे खुलासे से लोगों में इस शो के लिए दीवानगी अभी भी देखी जा सकती है।

कुछ दिनों पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड पर किए गए खुलासे की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में है। बिग बॉस में श्रीसंत ने एक बार फिर सनसनीखेज खुलासा किया है।

आईपीएल में हुई मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा,’मुझ पर आरोप लगाया गया था कि मैंने 10 लाख रुपये लिए मैच फिक्सिंग की है। मुझे बोला गया कि मेरे खिलाफ उन्हें मैच फिक्सिंग के सबूत मिले हैं। लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया हैं।

मुझ पर बिना वजह मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया हैं। मुझ पर जब इस तरह के आरोप लगे तो मैं पूरी तरह से टूट गया था। मैंने 67 टाइम्स सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।’

खेल-कूद

महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मैराडोना का 60 साल की उम्र में निधन

Published

on

नई दिल्ली। महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मैराडोना का 60 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। दो हफ्ते पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उस समय उन्हें ब्रेन सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डिएगो के निधन के बाद अर्जेंटीना में तीन दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा कर दी गई है। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमियों में इस खबर से शोक की लहर दौड़ गई है और सोशल मीडिया पर इस महान फुटबॉलर को शृद्धांजलि दी जा रही है।

विश्व कप 1986 में इंग्लैंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में ‘हैंड ऑफ गॉड’ वाले गोल के कारण फुटबॉल की किवदंतियों में अपना नाम शुमार कराने वाले मैराडोना दो दशक से लंबे अपने कैरियर में फुटबाल प्रेमियों के नूरे नजर रहे। उनके निधन पर उन्हें दुनियाभर से खेल और राजनीतिक जगत से जुड़े लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending