Connect with us

मनोरंजन

लगातार सदमे में जा रही हैं शाहरुख की ये हीरोइन, वजह है हैरान कर देने वाली!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही थी। वह 5 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में ‘भैय्याजी सुपरहिट’ फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं लेकिन बॉलीवुड में वापसी की खुशी उन्हें जरा सी भी नहीं है। जी हां आपने सही सुना, प्रीति इन दिनों लगातार सदमे में जा रही हैं। इस सदमे की वजह उनके ड्राइवर की अचानक मौत है।

प्रीति जिंटा के साथ ड्राइवर गणेश जाधव ने 10 साल तक काम किया है। इसी वजह से प्रीति जिंटा काफी परेशान हैं। कहा जा रहा है कि ड्राइवर गणेश की मौत होने से आधा घंटा पहले प्रीति की बात हुई थी। इसी वजह से प्रीति सदमे में हैं।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति जिंटा ने ड्राइवर गणेश को करीब 6:45 पर फोन किया और 10 बजे तक ड्यूटी पर रहने को कहा। गणेश 7 बजे तक ड्यूटी पर पहुंच गए थे। इसके बाद गणेश ने सिक्योरिटी और बॉडीगार्ड से सीने में दर्द की बात कही थी। गणेश हमेशा से ही मजाक करते रहते थे इसी वजह से उस वक्त भी लोगों को लगा कि वह मजाक कर रहे हैं।

इसके बाद अचानक गणेश को पसीना आने लगा। आनन-फानन में गणेश को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गणेश के निधन की खबर मिलते ही प्रीति अस्पताल पहुंची जहां उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात कर आर्थिक मदद करने की बात कही है।

आपको बता दें कि प्रीति को आखिरी बार फिल्म इश्क इन पेरिस में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। 5 साल के बाद सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा की भैयाजी सुपरहिट रिलीज हो रही है। इस फिल्म से दोनों ही एक्टर्स को उम्मीदें हैं क्योंकि दोनों की फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही हैं।

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending