Connect with us

प्रादेशिक

ट्रेन में सफर करते वक्त लड़की ने कर दी ऐसी हरकत कि पुलिसकर्मियों ने कर दी पिटाई

Published

on

सोनीपत के रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल, रेलवे स्टेशन पर महिला पुलिसकर्मियों ने एक लड़की को सरेआम पीट दिया। युवती का कसूर महज इतना था कि उसने रेल टिकट नहीं ली थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, रेल में यात्रा करने के लिए टिकट की जरूरत होती हैं। अगर टिकट नहीं लिया हैं, तो जुर्माना लगता हैं। लेकिन यहां जुर्माना वसूलने की बजाय युवती की सरेआम पिटाई कर दी गयी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जब पुलिसकर्मियों ने देखा लड़की ने टिकट नहीं लिया, तो इस बात से खफा जीआरपी पुलिस में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने युवती की प्लेटफार्म पर ही सरेआम पिटाई शुरू कर दी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हालांकि बाद में जब मामला जीआरपी थाने पहुंचा तो युवती पर जुर्माना कर छोड़ दिया गया। लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों ने सरेआम पिटाई पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वहीं महिला कर्मियों द्वारा युवती की पिटाई की वीडियो मौके पर मौजूद लोगो ने बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रादेशिक

शपथग्रहण समारोह में छाए ‘जूनियर केजरीवाल’, देखें तस्वीरें

Published

on

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में जहां एक ओर मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ले रहे थे, वहीं बड़ी संख्या में समारोह में भाग लेने आए लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल ने अपनी ओर खींचा और उसने लोगों का दिल जीत लिया।

शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर (जूनियर केजरीवाल) को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। आप नेताओं राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने भी नन्हें तोमर के साथ सेल्फी क्लिक की।

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में जूनियर केजरीवाल अव्यान तोमर नजर आए। उन्होंने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था और नकली मूंछें लगा रखी थी।

आप ने समारोह के लिए तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, “बड़ी घोषणा : बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं.. सूट अप जूनियर (तैयार हो जाओ छोटे)।”

अपने संबोधन के दौरान रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नई प्रकार की राजनीति ‘विकास की राजनीति’ को जन्म दिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending