Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ट्रेन में सफर करते वक्त लड़की ने कर दी ऐसी हरकत कि पुलिसकर्मियों ने कर दी पिटाई

Published

on

Loading

सोनीपत के रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल, रेलवे स्टेशन पर महिला पुलिसकर्मियों ने एक लड़की को सरेआम पीट दिया। युवती का कसूर महज इतना था कि उसने रेल टिकट नहीं ली थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, रेल में यात्रा करने के लिए टिकट की जरूरत होती हैं। अगर टिकट नहीं लिया हैं, तो जुर्माना लगता हैं। लेकिन यहां जुर्माना वसूलने की बजाय युवती की सरेआम पिटाई कर दी गयी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जब पुलिसकर्मियों ने देखा लड़की ने टिकट नहीं लिया, तो इस बात से खफा जीआरपी पुलिस में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने युवती की प्लेटफार्म पर ही सरेआम पिटाई शुरू कर दी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हालांकि बाद में जब मामला जीआरपी थाने पहुंचा तो युवती पर जुर्माना कर छोड़ दिया गया। लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों ने सरेआम पिटाई पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वहीं महिला कर्मियों द्वारा युवती की पिटाई की वीडियो मौके पर मौजूद लोगो ने बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending