Connect with us

मनोरंजन

सुरवीन ने किया चौंका देने वाला खुलासा, जल्द बनने वाली हैं अक्षय के बच्चे की मां!

Published

on

मुंबई। हेट स्टोरी 2 में अपने हॉट सीन से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस सुरवीन चावला एक बार फिर से चर्चा के केंद्र में हैं। खबर है कि सुरवीन जल्द ही मां बनने वाली हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुरवीन ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह 2 साल से शादीशुदा हैं। लेकिन दिवाली के मौके पर उन्होंने फैन्स को एक और सरप्राइज दिया।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। आपको बता दें कि सुरवीन ने साल 2015 में इटली के एक बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी।

एक्ट्रेस ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा, ”यह खूबसूरत एहसास है। मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था। अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है। मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं। बेबी की डेट अप्रैल में है।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मां बनने को लेकर नर्वस हैं तो चावला ने कहा, ”सच कहूं तो बदलाव के डर ने मुझे घेरा हुआ था, लेकिन बाद में यह हवा हो गया। मैं अब नए रोमांचक सफर के लिए तैयार हूं। मैं नहीं जानती कि कितनी महिलाएं सच बोलती हैं, लेकिन मां बनने की प्रक्रिया धीमी है. मातृत्व की प्रवृत्तियां कहीं से पैदा नहीं हुई हैं। मेरे लिए मातृत्व एक एहसास है, जो आपके अंदर खुद आता है। ”

 

मनोरंजन

शादी के महज एक दिन बाद दीपिका के ससुर ने कही चौंका देने वाली बात, कहा-दीवानी हो गई…

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। दोनों ने इटली के लेक कोमो में दो बार शादी की।

पहली शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई वहीं दूसरी शादी सिंधी रिवाज के साथ हुई। शादी के बाद इस नए जोड़े ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

दोनों की तरफ से दो तस्वीरें शेयर की जिसमें दोनों अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों 16 नवंबर तक इटली में रुक सकते हैं।

खबर है कि भारत लौटने के बाद दोनों 21 नवंबर को रिशेप्शन पार्टी देंगे। दीपिका और रणवीर की शादी के महज एक दिन बाद रणवीर के पिता का बयान आया है।

शादी के बाद रणवीर के पिता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि यह दीवानी भावनानी हो गई। गौरतलब है कि उनके पिता का यह बयान दोनों के गाने ‘मस्तानी दीवानी हो गई’ से मिलता जुलता है। उनके इस बयान के बाद से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणवीर के पिता का सेंस ऑफ ह्यूमर कितना अच्छा है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending