Connect with us

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं फरहान अख्तर, खुद दिया सबूत

Published

on

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चे में हैं। हाल ही फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो इंडियन सिंगर शिबानी दांडेकर के साथ हाथों में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं।

इस फोटो में फरहान और शिबानी दोनों हाथों में हाथ लिए चलते हुए नज़र आ रहे हैं , और शिबानी कैमरा में देख रही हैं। इस फोटो को फिर से शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने कुछ लिखा नहीं है, लेकिन सिर्फ ‘दिल’ का इमोजी बनाया है।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

गौरतलब है कि हाल में शिबानी दांडेकर के बर्थडे के मौके पर भी फरहान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उनको विश करते हुए किस वाला इमोजी लगाया था। जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगी थी।

साल 2017  में फरहान और उनकी वाइफ अधूना अख्तर का तलाक हो गया था। जिसके बाद में फरहान का नाम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ जुड़ा गया। और अब शिबानी दांडेकर संग जुड़ने लगा। अब इस फोटो के आने के बाद इनके कथित रिश्ते की चर्चा एक बार फिर शुरु हो गई है। हालांकि फरहान या शिबानी ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है।

फिल्मों की बातें की जाएं, तो फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और ज़ायरा वसीम नज़र आएंगी।

मनोरंजन

कैंसर से जंग हार गई ये युवा एक्ट्रेस, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। ऐक्ट्रेस, मॉडल दिव्या चौकसी का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। वो पिछले कई महीनो से कैंसर से जूझ रही थीं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अंत में वो असहनीय दर्द झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गईं।

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं… शायद अगली जिंदगी बिना दर्द वाली हो। बस अब कोई सवाल नहीं… केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं… अलविदा…।”

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। उन्‍होंने इसमें ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी।

#divyachouksey #death #cancer #actress

Continue Reading

Trending