Connect with us

मनोरंजन

हाउसफुल 4 के डायरेक्टर पर कहर बनकर टूटा #MeToo कैंपेन, अक्षय कुमार ने ऐसे सिखाया सबक!

Published

on

#MeToo

मुंबई। तनुश्री से बॉलीवुड में शुरु हुआ ‘#MeTooकैंपेन अब फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। अब तक इस कैंपने के जरिए कई महिलाओं ने जाने-माने बॉलीवुड कलाकारों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अब इन कलाकारों में मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का नाम जुड़ गया है।

#MeToo

साजिद पर आरोप लगने के बाद से अक्षय ने हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल कर दी है। उधर, फिल्म के डायरेक्टर साजिद ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए खुद को फिल्म से अलग कर लिया है। साजिद ने ट्वीट कर कहा ‘मीडिया के दोस्तों से अपील है कि सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। साजिद ने लिखा है कि परिवार और फिल्म के प्रड्यूसर्स पर पड़ रहे दबावों के मद्देनजर उन्होंने ये फैसला लिया है।’

#MeToo

हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल करने के बाद खुद अक्षय ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है।’ अक्षय ने साफ लिखा है कि इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।’

अक्षय ने लिखा कि ‘वह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। अक्षय ने मांग की है कि जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए।’

आपको बता दें कि पिछले दिनों साजिद पर कई महिलाओं ने हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। जिसके बाद फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर्स पर उन्हें फिल्म से हटाने का लगातार दबाव बन रहा था।

मनोरंजन

वैलेंटाइन डे पर पत्नी के साथ बिना कपड़ों के नजर आया ये एक्टर, कर रहा था आपत्तिजनक काम!

Published

on

मुंबई। हाल ही में प्रतीक बब्बर और सान्या सागर शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद प्रतीक और सान्या एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के दिन प्रतीक बब्बर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसकी वजह से उनके ट्रोल का सामना करना पड़ रह है।

पोस्ट की गई फोटो में दोनों बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन लिखा- more like it!.. happy valentines!. यह फोटो उनकी पत्नी ने क्लिक किया है। उनके हाथ में कैमरा नजर आ रहा है। वहीं प्रतीक फोटो में हैट पहने नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

more like it!.. happy valentines! 💋

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वायरल फोटो पर एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो।

बता दें कि प्रतीक बब्बर कांग्रेस के दिग्गज नेता और अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं।  पिछले महीने ही सान्या और प्रतीक शादी के बंधन में बंधे हैं।

कपल की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले शामिल हुए। उनकी शादी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। शादी मराठी रीति रिवाजों से हुई। इसमें उन्होंने रेड कलर के आउटफिट पहने थे।

शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था रिसेप्शन में एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी शिरकत की थी। बता दें, कपल पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानता है। 2017 से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया 22 जनवरी, 2018 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending