Connect with us

मनोरंजन

हाउसफुल 4 के डायरेक्टर पर कहर बनकर टूटा #MeToo कैंपेन, अक्षय कुमार ने ऐसे सिखाया सबक!

Published

on

#MeToo

मुंबई। तनुश्री से बॉलीवुड में शुरु हुआ ‘#MeTooकैंपेन अब फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। अब तक इस कैंपने के जरिए कई महिलाओं ने जाने-माने बॉलीवुड कलाकारों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अब इन कलाकारों में मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का नाम जुड़ गया है।

#MeToo

साजिद पर आरोप लगने के बाद से अक्षय ने हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल कर दी है। उधर, फिल्म के डायरेक्टर साजिद ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए खुद को फिल्म से अलग कर लिया है। साजिद ने ट्वीट कर कहा ‘मीडिया के दोस्तों से अपील है कि सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। साजिद ने लिखा है कि परिवार और फिल्म के प्रड्यूसर्स पर पड़ रहे दबावों के मद्देनजर उन्होंने ये फैसला लिया है।’

#MeToo

हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल करने के बाद खुद अक्षय ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है।’ अक्षय ने साफ लिखा है कि इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।’

अक्षय ने लिखा कि ‘वह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। अक्षय ने मांग की है कि जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए।’

आपको बता दें कि पिछले दिनों साजिद पर कई महिलाओं ने हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। जिसके बाद फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर्स पर उन्हें फिल्म से हटाने का लगातार दबाव बन रहा था।

मनोरंजन

फिल्मी पर्दे पर भी सुपरहिट हुए ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज हो गई।

दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ते हुए 5 करोड़ की कमाई की है। अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी।

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद विवेक ओबेरॉय इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उनकी पिछली कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि विवेक के डूबते करियर को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ कितना संभाल पाती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending