Connect with us

मनोरंजन

दीपिका ने पहली नजर में कर दिया था रणवीर को रिजेक्ट, सामने आई चौंका देने वाली सच्चाई!

Published

on

रणवीर दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी इन दिनों चर्चा में है। खबर है। खबर है कि दोनों की शादी की तारीख को नवंबर से थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है। हाल ही में दोनों हिंदुस्तान टाइम्स के समिट में शिरकत करने एकसाथ पहुंचे। जहां दोनों ने एक दूसरे के बारे में खुलकर बात की।

रणवीर दीपिका

बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि रणवीर सिंह को पहली बार देखने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था। दीपिका ने बताया कि जब रणवीर की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ रिलीज हुई थी उनके मैनेजर को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। उन्होंने कई बार दीपिका से इस फिल्म को देखने का आग्रह भी किया था।

रणवीर दीपिका

दीपिका ने कहा, ”मेरे मैनेजर रणवीर के फैन थे उन्होंने मुझे भी वो फिल्म देखने के लिए कहा था। आखिर में रिलीज के करीब 6 महीने बाद मैंने रणवीर की ये फिल्म देखी। फिल्म में रणवीर को देखकर यही लगा था कि ये मेरे टाइप का नहीं है।” उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में रणवीर की जबरदस्त एक्टिंग से वो बहुत प्रभावित हुई थीं। फिल्म देखकर उन्हें यही लगा था कि रणवीर मुंबई के नहीं बल्कि दिल्ली के ही हैं।

दीपिका ने कहा, ‘जब मैं पहली बार रणवीर से मिली थी तो मेरा सवाल उनसे यही था कि तुम दिल्ली छोड़कर मुंबई शिफ्ट हो गए। रणवीर ने उस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की थी और वो रणवीर की फिल्मों में मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।’

कार्यक्रम के दौरान रणवीर की कोई आदत बदलने की बात पर दीपिका ने कहा कि अगर मौका मिला तो वो उनकी सोने की आदत को बदलना चाहेंगी।

मनोरंजन

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्टूबर में आ सकती है फिल्म

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राजनीति में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं। सुवेंदु घोष ने बताया कि अगर सिनेमा हॉल खुल जाएंगे तो यह फिल्म संभवतः अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के सवाल पर डायरेक्टर सुवेंदु घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखने वाले अधिकांश दर्शक भी ग्रामीण क्षेत्र से होंगे। इस फिल्म में ग्रामीण, मजदूर और किसान की आकांक्षाएं हैं। इसके दर्शक भी वहीं होंगे, जो अपने नायक को देखने के लिए आएंगे। हम ग्रामीण दर्शक से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी ‘धरतीपुत्र’ छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया।

सुवेंदु घोष ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सुवेंदु घोष ने कहा कि अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Continue Reading

Trending