Connect with us

मनोरंजन

इस शख्स की वजह से शाहरुख-सलमान को टक्कर दे पाते हैं अमिताभ, 30 रुपए सैलरी से की थी शुरुआत!

Published

on

अमिताभ बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक के नाम से भी जाना जाता है। अमिताभ 74 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार्स को टक्कर दे रहे हैं। आज भी उनके द्वारा निभाया गया किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अमिताभ आज भी बड़े पर्दे पर बिल्कुल तरोताजा नजर आते हैं।

अमिताभ

अमिताभ के इस तरोताजा दिखने का श्रेय एक शख्स को जाता है जिसकी कड़ी मेहनत की वजह से वह बड़े पर्दे पर दूसरे अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैँ। हम बात कर रहे हैं अमिताभ के मैकअप मैन की। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह अमिताभ भी अपना पर्सनल मेकअप मैन साथ ही रखते हैं। उनके मेकअप मैन का नाम दीपक सावंत है।

अमिताभ

दीपक पिछले 46 सालों से अमिताभ के साथ काम कर रहे हैं। बात चाहे फिल्म की शूटिंग की हो या घर के किसी  फंक्शन की, अमिताभ का मेकअप हर जगह दीपक ही करते हैं। बॉलीवुड में तो यहां तक कहा जाता है कि बिना दीपक के अमिताभ किसी भी फिल्म में काम नहीं करते हैं। बहुत कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि दीपक की पहली 30 रुपए थी। यह पैसे अमिताभ ने दीपक को पहली बार दिए थे।

सांवत और अमिताभ की पहली मुलाकात महबूब स्टूडियो में हुई थी जहां पहली बार सांवत ने फिल्म ‘रास्ते का पत्थर ‘के सूट के लिए अमिताभ बच्चन का मेकअप किया था। अमिताभ को सावंत का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने उसे अपने यहां हमेशा के लिए काम पर रखा लिया। उस समय सावंत फिल्मी इंडस्ट्री में असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे।

एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया कि मैं अमिताभ साहब के कैमरें को भी साफ सुथरा रखता था यही साफ-सफाई की आदत अमिताभ जी तो बहुत पसंद हैं। कभी 30 रुपये से अपनी नौकरी की शुरूआत करने वाले सावंत आज लाखों में खेलते हैं और हो भी क्यों ना…अमिताभ बच्चन को स्क्रीन पर चमकाने का काम भी कोई मामूली काम नहीं है। आज दीपक मेकअप के अलावा प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं उन्होंने अभी तक 3 फिल्मों को प्रोड्यूस किया हैं।

 

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending