Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इन बॉलीवुड लेडी गैंगस्टर्स के आगे फीकी हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस, आखिरी नाम जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

Loading

भारतीय फिल्मों में एक्ट्रेसेस को सिर्फ प्यार मोहब्बत में बिजी रखा जाता है। मेलोड्रामा, रोमांस, कॉमेडी में तो हर हीरोइन खुद को फिट पाती है, लेकिन जब बात एक्शन फिल्मों की आती है तो बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस के हाथ पांव फूल जाते हैं। ऐसे में कुछ बॉलीवुड अदाकाराओं ने अपने कैरेक्टर प्ले से यह मिथक तोड़ दिया है कि बी टाउन की एक्ट्रेसेस एक्शन फिल्में नही कर सकती। आइये आज आपको कुछ एक्ट्रेसेस से मिलाते हैं जिन्होंने एक्शन फिल्मों में काम करके दर्शकों का दिल जीत लिया।

माधुरी दीक्षित – बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को हिंदी सिनेमा की धक-धक गर्ल कहा जाता है। माधुरी जितना अच्छा डांस करती हैं, उतना ही अपनी एक्टिंग के लिए भी पहचानी जाती हैं। माधुरी ने फिल्म ‘गुलाबी गैंग’ में एक गैंगस्टर का रोल निभाया था, जो महिलाओं की आज़ादी के लिए लड़ती है।

रिचा चड्ढा – एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ऐसी हैं, जिन्हें बॉलीवुड की दबंग लेडी कहा जाता हैं। रिचा चड्ढा सोशल मीडिया में जिस तरह बेबाकी से अपने विचार रखती हैं, उस तरह ही फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। रिचा चड्ढा फिल्म फुकरे में एक गैंगस्टर बनी थी। लोगों ने इनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी।

श्रद्धा कपूर – स्त्री फिल्म से लोगों के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद की बहन हसीना के ऊपर बनी फिल्म में एक लेडी गैगस्टर बनी थीं। यह फिल्म हसीना पारकर की ज़िंदगी पर हैं।

नंदिता दास – हाल ही मंटो फिल्म से डॉयरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस और फिल्म मेकर नंदिता दास अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी मशहूर हैं। आपको बता दें कि नंदिता फिल्म सुपारी में एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई दी थीं। फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन नंदिता की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की।

सुप्रिया पाठक – सुप्रिया पाठक कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके लिए कहा जाता है कि वह हर किरदार में खुद को ढाल लेती हैं। छोटे पर्दे पर आने वाले कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’ से मशहूर हुई सुप्रिया पाठक ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम -लीला’ में एक गैंगस्टर का रोल निभाया। सुप्रिया के इस रोल को लोगों द्वारा काफी सराहा गया।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending