Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊः एप्पल के एरिया मैनेजर पर कॉन्स्टेबल ने चलाई गोली, मौत

Published

on

एप्पल एरिया मैनेजर

Loading

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल पर एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है।

एप्पल एरिया मैनेजर

मृतक की पहचान एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रुप में की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक आईफोन की लॉन्चिंग कर वापस लौट रहा था तभी रास्ते में पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया तो बात बढ़ गई और कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने विवेक पर गोली चला दी।

एप्पल एरिया मैनेजर

अस्पताल में इलाज के दौरान विवेक की मौत हो गई। इस मामले में एसएसपी ने बताया कि हत्या के आरोपी कॉन्स्टेबल को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी ने आरोप पर कहा, ‘दो अन्य पुलिसवालों ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुके और कांस्टेबल ने गोली चला दी। इसके बाद घबराकर उनकी कार अंडरपास के पिलर से टकरा गई और विवेक को गहरी चोट आई।  पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां देर रात उसकी मौत हो गई।’

अप्डेट- विवेक की मौत के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल का भी बयान सामने आया है।

#गोमतीनगर अपडेट-11.51 am:
पोस्टमार्टम में Apple कम्पनी के अफसर विवेक तिवारी के सिर से गोली मिली। गोली से ही हुई मौत।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending