Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

ईशा अंबानी-आनंद की इंगेजमेंट में इटली पहुंचे ये खास मेहमान, देंखे PHOTOS

Published

on

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली ईशा अंबानी और बिजनेसमैन आनंद पीरामल की इंगेजमेंट इटली के लेक कोमो में 21 सितंबर को हो रही है। लेक कोमो हॉलीवुड सेलेब्रिटी की फेवरेट जगह मानी जाता है। इस सगाई में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी न्यौता मिला है। ये फंक्शन 3 दिन तक चलेगा। जहां काफी धूमधाम से सेलिब्रेशन होगा और साथ ही धमाकेदार डांस और डिनर पार्टी भी होगी।

इस इंगेजमेंट में ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा गया है। इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंचीं। दोनों के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों का ये आउटफिट्स डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किए हैं।

अनिल कपूर भी ईशा की इंगेजमेंट में शामिल होंगे। इस इंगेजमेंट में सोनम कपूर शामिल होने के लिए रवाना चुकी हैं। वे पहले मिलान फेस्ट‍िवल में शामिल होंगी, उसके बाद इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचेंगी। बोनी कपूर की बेटी खुशी इटली के लिए रवाना होतीं।

आपको बता दें कि इंगेजमेंट की एक पार्टी मुंबई में हो चुकी है, लेकिन अंबानी की बेटी ईशा की इंगेजमेंट एक बार फिर से इटली में हो रही है। खबरें हैं कि ईशा और आनंद की शादी इसी साल दिसंबर में होगी।

जून में ही ईशा ने स्‍टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्‍कूल से मास्‍टर इन बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (MBA) की डिग्री ली। इस मौके पर ईशा अंबानी के पूरे परिवार के साथ आनंद पीरामल भी वहां मौजूद थे। बता दें कि आनंद ने ईशा अंबानी को महाराष्ट्र के महाबलेश्वरम में प्रपोज किया था।

अन्तर्राष्ट्रीय

इस देश ने खुद को किया कोरोना मुक्त घोषित, नहीं हुई एक भी मौत, आखिरी मरीज भी हुआ ठीक

Published

on

By

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। दुनियाभर में फैल चुके कोरोना वायरस की रफ्तार अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि कुछ देशों में नए संक्रमण के मामले में कमी आई है लेकिन डब्ल्यूएचओ ने ऐसे देशों को इस वायरस की दूसरी लहर से सतर्क रहने के लिए कहा है।

इस खतरनाक बीमारी पर काबू पाने के लिए कई देश वैक्सीन के निर्माण में लगे हुए हैं। लेकिन किसी के भी हाथ अभी तक पूरी सफलता नहीं लग सकी है। कोरोना की दवा को लेकर सबसे ज्यादा उम्मीदें ब्रिटेन और अमेरिका से हैं।

फिलहाल दुनिया के लगभग सभी देश इस बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीच एक ऐसा भी देश है जिसने खुद को सक्रमण मुक्त घोषित कर दिया है। हम बात कर रहे हैं फिजी की। प्रशांत महासागर में स्थित फिजी ने खुद को कोरोना वायरस से मुक्त घोषित कर दिया है।

देश में संक्रमित मिले सभी 18 लोगों के ठीक होने के बाद उसने यह निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री फ्रैंक बैनिमारामा ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि अंतिम संक्रमित मरीज भी ठीक हो गया है। हमारे यहां कोरोना संक्रमण की जांच की संख्या बढ़ा दी गई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending