Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिग बॉस होस्ट करने के लिए कैटरीना ने मांगे थे सलमान के बराबर पैसे, दबंग खान ने दिया ये जवाब

Published

on

सलमान खान

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस के लिहाज से सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। एक समय था जब सलमान खान और कैटरीना के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में मशहूर थे लेकिन फिर कैटरीना रणबीर के करीब आईं। दोनों का यह रिश्ता कुछ ही साल चला। ब्रेकअप के  बाद से कैटरीना का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा था लेकिन एक बार फिर कैटरीना के करियर में मसीहा बनकर आए। सलमान की वजह से कैटरीना का करियर फिर से उठ गया।

सलमान खान

हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान के एक साथ बिगबॉस 12 होस्ट करने की ख़बरें सामने आई थी। लेकिन ये सब महज एक अफवाह थी। हाल ही में बिग बॉस 12 लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान से ये सवाल पूछा गया था कि, क्या आप और कैटरीना एकसाथ बिग बॉस होस्ट करने वाले थे। सलमान ने इस सवाल का जबाब बेहद ही मजाकिया अंदाज में दिया और कटरीना कैफ पर चुटकी ली। उन्होंने कहा, ऐसी अफवाह खुद कटरीना ने ही उड़ा दी होगी।

सलमान खान

सलमान ने कहा, उसने मुझसे पूछा था कि, इस बार बिग बॉस पर जोड़ियां आ रही हैं क्या? तो मैंने उससे कहा था कि, हां। इसके बाद उसने मुझसे कहा कि, मैं भी होस्ट कर लूंगी। तुम अपनी फटाफट वाली होस्टिंग करना और मै पूरी स्क्रिप्ट फॉलो करूंगी।

ये सब कहने के बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में एक और जोरदार बात कह दी। उन्होंने कहा, मैंने कटरीना से पूछा कि तुम मेरे साथ बिगबॉस होस्ट करने के लिए कितनी फीस लोगी। तो उन्होंने मुझसे कहा जोड़ियों में बराबर का हिस्सा होता हैं। इसके हिसाब से जितनी फीस तुम लोगे उतनी ही मेरी होगी। बता दें यह बात सलमान ने कैटरीना पर चुटकी लेते हुए मजाकिया अंदाज में कही।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending