Connect with us

नेशनल

अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजली देते हुए मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

मायावती

नई दिल्ली। भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे। 93 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। अटल लंबे समय से बीमार चल रहे थे। वाजपेयी की हालत गंभीर होने के बाद उन्हे एम्स में भर्ती कराया गया था। वह पिछले 9 हफ्ते से एम्स में डॉक्टरों के निगरानी में थे। वाजपेयी के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। सभी नेता उन्हे श्रद्धांजली देने बीजेपी मुख्यालय पहुंच रहे हैं।

मायावती

इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने अटल के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी हित से ऊपर उठकर समाज व देशहित में काम किया। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह स्वस्थ्य रहते तो भाजपा शायद कभी भी इतनी जनविरोधी, संकीर्ण, संकुचित, अहंकारी व विद्वेषपूर्ण नीति वाली पार्टी न होती जितनी आज हर तरफ से नजर आती है।

मायावती

मायावती ने बयान जारी कर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजली अर्पित की। उन्होंने कहा, अटल जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। देश के सांसद, केंद्रीय मंत्री और फिर प्रधानमंत्री के रूप में उनके अमूल्य योगदान को लोग लगातार याद करते रहे हैं और आगे भी याद करते रहेंगे।उन्होंने कहा कि कवि मन वाले अटल जी के सार्वजनिक जीवन में किए गए योगदान को हमेशा ही याद किया जाता रहेगा।

उन्होंने कहा कि वह देश के एक ऐसे नेता थे, जो भारतीय जनसंघ व बाद में इसके नए अवतार भाजपा में रहने के बावजूद व्यापक स्तर पर सम्मान की दृष्टि से देखे गए। उनके कार्यकाल खासकर पड़ोसी देश पाकिस्तान व कश्मीर संबंधी नीतियों को लोगों ने लगातार याद किया।

नेशनल

नानावती अस्पताल में एडमिट Big B, हुए कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय Amitabh Bachchan ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

एसटीएफ को जांच के दौरान मिली अहम जानकारी, कहां-कहां फैला था विकास दुबे का कारोबार

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं।जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।”

#AmitabhBachchan #bollywood #Amitabhcoronapositive #bigb

Continue Reading

Trending