Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानिए रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना को मैसेज कर क्या कहने वाली हैं आलिया!

Published

on

आलिया भट्ट

Loading

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में हर तरफ एक ही जोड़ी की चर्चा लगातार हो रही है। इससे पहले की आप अपने दिमाग पर जोर दें, आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की। दोनों के किस्से मीडिया में आज कल खूब सुनने को मिलते हैं। कभी आलिया रणबीर को अपना क्रश बताती हैं तो कभी रणबीर इशारों ही इशारों में अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

आलिया भट्ट

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आलिया और रणबीर की बढ़ती नजदीकियों से कैटरीना नाखुश हैं। अब आलिया ने इस पर खुलकर इस पर अपनी बात रखी है। एक कार्यक्रम के दौरान अलिया ने इन सभी बातों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है।
आपको बता दें कि आलिया और कैटरीना को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है।

आलिया भट्ट

वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखती है।
आलिया भट्ट
इंस्टाग्राम पर अब कैटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, “मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती। इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं।”
आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं। पता नहीं?”

आलिया भट्ट

आलिया मजाकिया लहजे में कहती हैं, “शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending